PWD मंत्री ने खुद की सरकार को बताया कमजोर, कहा- जनता को अपनी बात समझाने में नाकाम रही कांग्रेस | PWD minister Said - Congress failed to explain its point of view

PWD मंत्री ने खुद की सरकार को बताया कमजोर, कहा- जनता को अपनी बात समझाने में नाकाम रही कांग्रेस

PWD मंत्री ने खुद की सरकार को बताया कमजोर, कहा- जनता को अपनी बात समझाने में नाकाम रही कांग्रेस

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:07 PM IST, Published Date : June 6, 2019/10:14 am IST

भोपाल। कांग्रेस सरकार के मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने अपनी सरकार को कमजोर बताया है। उन्होंने कहा कि हम अपनी बात जनता तक पहुंचाने में कमजोर साबित हुए हैं। पीडब्ल्यूडी मंत्री सज्जन सिंह वर्मा का बयान सामने आया जिसमें खुद की पार्टी को कमजोर बताते हुए किसान कर्ज माफी की बात को हम जनता के बीच सह ढ़ंग से नहीं रखने की बात को उन्होंने स्वीकारा।
ये भी पढ़ें-अभी भी पसंद है केपी यादव को सेल्फी लेना, ज्योतिरादित्य सिंधिया के ल…

वर्मा ने कहा कि हम किसानों को नहीं समझा पा रहे । इस दौरान उन्होंने सहकारिता विभाग के कर्मचारियों पर दोष मढ़ा। वर्मा ने कहा कि सहकारिता विभाग ने सरकार की कोई मदद नहीं की है, बल्कि किसानों के बीच में उल्टा भ्रम फैलाने की कोशिश की है।

ये भी पढ़ें-गुरुवार को मंत्री रुद्रकुमार गुरु बैठेंगे राजीव भवन में, कार्यकर्ता…

पीडब्ल्यूडी मंत्री ने बताया कि आज की स्थिति ऐसी है कि किसान खाद बीज लेने जा रहा है तो कर्मचारी कहते हैं आपको पैसा जमा कराना पड़ेगा इसमें हम कमजोर साबित हुए हैं। सहकारी समितियों के कामकाज को लेकर भी सज्जन वर्मा ने सवाल उठाए हैं। उन्होंने बताया कि 2 दिन पहले मेरे क्षेत्र में दौरा करने के दौरान उन्हें कई अनियमितताएं मिली थी जिसकी वजह से सोसाइटी को बंद कराना पड़ा था।