पीडब्ल्यूडी मंत्री का बड़ा बयान कहा, कांतिलाल भूरिया हैं प्रदेश अध्यक्ष के प्रबल दावेदार | PWD minister's big statement said, Kantilal Bhuria is a strong contender for state president

पीडब्ल्यूडी मंत्री का बड़ा बयान कहा, कांतिलाल भूरिया हैं प्रदेश अध्यक्ष के प्रबल दावेदार

पीडब्ल्यूडी मंत्री का बड़ा बयान कहा, कांतिलाल भूरिया हैं प्रदेश अध्यक्ष के प्रबल दावेदार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:22 PM IST, Published Date : October 28, 2019/9:24 am IST

इंदौर। पीडब्ल्यूडी मंत्री सज्जन सिंह वर्मा का बड़ा बयान आया है जिसमें मंत्री वर्मा ने कहा है कि कांतिलाल भूरिया प्रदेश अध्यक्ष की दौड़ में सबसे आगे हैं। इसके साथ ही मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने मुख्यमंत्री कमलनाथ को राम बताया है, और कहा है कि उन्होने 15 साल का वनवास काटा है।

यह भी पढ़ें —आर्थिक सुस्ती को लेकर शिवसेना ने साधा BJP पर निशाना, लिखा- ‘इतना सन्नाटा क्यों है भाई?’

बता दें कि पीडब्ल्यूडी मंत्री सज्जन सिंह वर्मा के इस बयान के बाद प्रदेश में एक बार फिर राजनीतिक उथल पुथल शुरू हो जाएगी। क्योंकि प्रदेश में अभी तक ज्यो​तिरादित्य सिंधिया को प्रदेश अध्यक्ष बनाए जाने की मांग और मांग के साथ ही संभावनाएं भी ज्यादा थी। लेकिन मंत्री वर्मा के इस बयान के बाद प्रदेश में सिंधिया समर्थकों के नाराज होने की भी गुंजाइश हो गई है।

यह भी पढ़ें —सीएम पद पर खींचतान जारी, शिवसेना के बाद फडणवीस भी राज्यपाल से मिले

गौरतलब है कि कांतिलाल भूरिया अभी हाल ही में झाबुआ उपचुनाव जीत कर विधायक बने हैं। ऐसे में यह संभावना थी कि केबिनेट विस्तार में उन्हे मंत्री बनाया जा सकता है, लेकिन मंत्री वर्मा के इस बयान के बाद अब चीजें बदलती नजर आ रही हैं।

<iframe width=”980″ height=”551″ src=”https://www.youtube.com/embed/laguAh9ZO50″ frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>