सांसद के बेटे का सवाल- बीजेपी को क्या स्थानीय प्रत्याशी नहीं मिला? | Question of the son of MP, Did BJP not get local candidate in Janjgir-Champa?

सांसद के बेटे का सवाल- बीजेपी को क्या स्थानीय प्रत्याशी नहीं मिला?

सांसद के बेटे का सवाल- बीजेपी को क्या स्थानीय प्रत्याशी नहीं मिला?

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:05 PM IST, Published Date : March 22, 2019/3:25 am IST

जांजगीर-चांपा। जांजगीर लोकसभा क्षेत्र से बीजेपी ने गुहाराम अजगले को टिकट दिया है। यहां मौजूदा सांसद कमला पाटले का टिकट काटा गया है। बीजेपी के नए प्रत्याशी उतारे जाने के बाद सांसद कमला पाटले के बेटे प्रदीप पाटले ने बीजेपी प्रत्याशी के लोकसभा क्षेत्र से बाहरी होने को लेकर सवाल उठाया है।

ये भी पढ़ें:निर्माणाधीन इमारत गिरने से अब तक 14 लोगों की मौत, मलबे में कई लोगों के दबे होने 

सांसद के बेटे प्रदीप पाटले ने फेसबुक पोस्ट में लिखा है, कि क्या बीजेपी को जांजगीर-चांपा लोकसभा क्षेत्र में स्थानीय प्रत्याशी नहीं मिला ? सांसद के बेटे के बीजेपी के प्रत्याशी के बाहरी होने के सवाल के बाद सियासी सरगर्मी बढ़ गई है। एक दूसरे फेसबुक पोस्ट में बीजेपी संगठन के नेतृत्व पर भी निशाना साधा गया है।

ये भी पढ़ें:बीजेपी ने नए चेहरों को दिया मौका, हारे हुए प्रत्याशी बैदूराम कश्यप को फिर मिली बस्तर की सीट

दरअसल बीजेपी के प्रत्याशी गुहाराम अजगले, रायगढ़ लोकसभा क्षेत्र के निवासी हैं। 2004 में सारंगढ़ लोकसभा क्षेत्र से गुहाराम अजगले बीजेपी के सांसद बने थे। इसके बाद गुहाराम की टिकट काटकर 2009 में कमला पाटले को टिकट दी गई थी और कमला पाटले 10 साल तक 2 बार सांसद रहीं। अब बीजेपी ने गुहाराम को एक बार फिर मौका दिया है। जिसके बाद कमला पाटले के बेटे प्रदीप पाटले ने अजगले की स्थानीयता को लेकर सवाल उठाया है।

 
Flowers