मैं कमर्शियल सिनेमा में विश्वास करती हूं - जैकलिन फर्नांडिज | race 3 :

मैं कमर्शियल सिनेमा में विश्वास करती हूं – जैकलिन फर्नांडिज

मैं कमर्शियल सिनेमा में विश्वास करती हूं - जैकलिन फर्नांडिज

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 03:02 AM IST, Published Date : December 4, 2022/3:02 am IST

एक के बाद एक कई ब्लॉबस्टर कमर्शियल फ़िल्मो के साथ दर्शकों का मनोरंजन कर चुकी जैकलिन फर्नांडिज ने फ़िल्म की इस शैली के प्रति अपना प्यार व्यक्त किया है।जुड़वा 2 की अभिनेत्री किक, रेस 2, हाउसफुल सीरीज और नवीनतम जुड़वा 2 जैसी फिल्मों के साथ बॉलीवुड की सबसे मनोरंजक कलाकारों में से एक है।जैकलीन की आखिरी रिलीज जुड़वा 2 बॉक्स ऑफिस पर 227 करोड़ रुपए की कमाई कर न सिर्फ साल की सबसे ज़्यादा कमाई करने वाली फिल्म बनी बल्कि फ़िल्म में जैकी के प्रदर्शन ने भी प्रशंसकों से भी खूब वाहवाही लूटी थी।बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ क्लब में एंट्री लेने वाली यह जैकी की 5वीं फ़िल्म थी। इससे पहले जैकलीन की फिल्म हाउसफुल 3 (2016), किक (2014), रेस 2 (2013), हाउसफुल 2 (2012) जैसी सुपरहिट फिल्में बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ का आंकड़ा पार चुकी है।

अब जैकलीन बॉक्स ऑफिस के सुल्तान सलमान खान के साथ रेस फ्रेंचाइजी के तीसरे भाग में वापसी करने के लिए तैयार है। जैकलीन फर्नांडीज ने एक बार फिर दर्शको का मनोरंजन करने के लिए बड़े पैमाने पर कमर्शियल सिनेमा को ही चुना, जिससे कमर्शियल सिनेमा के प्रति अभिनेत्री का प्यार साफ़ ज़ाहिर होता है।दूसरी बार किक के सह-कलाकार के साथ काम कर रही जैकलीन की रेस 3, किक के बाद ईद पर रिलीज होने वाली दूसरी फिल्म है।कमर्शियल सिनेमा में जैकलीन की सफ़लता के बारे में बात करते हुए, ट्रेड एनालिस्ट अमुल विकास मोहन ने कहा,जब से जैकलिन फर्नांडीज ने बी-टाउन में अपने कदम रखे है, तब से हिट फिल्मों के साथ उनका शानदार ग्राफ देखने मिला है। जैकलीन बी-टाउन की उन तमाम अभिनेत्रियों में एक है जिनके खाते में तकरीबन 5 फिल्में 100 करोड़ क्लब में शामिल है, जो एक शीर्ष दावेदार के तौर पर उनके रुख को मजबूत करता है।

 

हालांकि कुछ लोग जैकलीन की फिल्मों के चुनाव के बारे में टिप्पणी करते हैं, लेकिन जैकलिन को इस शैली में अत्यंत विश्वास हैं।जैकलिन फर्नांडीज ने इस बारे में बात करते हुए कहा,मुझे इसका सीक्रेट नहीं पता, लेकिन जो आप कर रहे है उसमें आपको विश्वास होना चाहिए। मुझे लगता है कि कमर्शियल सिनेमा और कमर्शियल अभिनेताओं को सफल बनाने के पीछे एक बड़ा राज ये है कि हम जो किरदार निभाते और जिस तरह से उसे निभाते है उस पर हमें दृढ़ विश्वास होता है। कई बार लोगों ने मेरी कमर्शियल फ़िल्मो के लिए तुच्छ टिप्पणियां की है। लेकिन वास्तव में मुझे कमर्शियल फ़िल्मो से बहुत लगाव है, मुझे उन पर विश्वास है और मुझे लगता है कि वे बहुत मनोरंजक होती हैं।चूंकि अधिकतर चार्टबस्टर गीत जैकलीन के नाम है, ऐसे में सिज़्ज़लिंग ब्यूटी को चार्टबस्टर गानों की रानी माना जाता है।अभिनेत्री ने हर बार अपनी स्क्रिप्ट की समझ के साथ जीत हासिल की है। जैकलिन अपनी हर फिल्म के साथ चार्टबस्टर गानों के साथ अपने प्रशंसकों का मनोरंजन करते आई है और अब अपनी आगामी फिल्म “रेस 3” में अपने दमदार एक्शन के साथ दर्शकों को मंत्रमुक्त करने के लिए तैयार है।

अभिनेत्री ने हाल ही में अबू धाबी में रेस 3 के शेड्युल को पूरा कर लिया है और वह फिल्म में धमाकेदार एक्शन सीन करते हुए नज़र आएंगी।