Race organized before Independence Day MP joined in the capital Collector, SP showed enthusiasm in Balrampur | स्वतंत्रता दिवस के पहले दौड़ का आयोजन, राजधानी में सांसद हुए शामिल, बलरामपुर में कलेक्टर, एसपी ने दिखाया जोश

स्वतंत्रता दिवस के पहले दौड़ का आयोजन, राजधानी में सांसद हुए शामिल, बलरामपुर में कलेक्टर, एसपी ने दिखाया जोश

 Edited By: Rupesh Sahu

Published on 14 Aug 2019 09:34 AM, Updated On 14 Aug 2019 09:34 AM

रायपुर। आज़ादी के जश्न का एक और अनोखा अंदाज देखने को मिला। राजधानी रायपुर के भगत सिंह चौक से स्कूली बच्चों की स्वंतत्रता की दौड़ का आयोजन किया गया। आयोजन के मुख्य अतिथि के रूप में सांसद सुनील सोनी मौजूद रहे। राजधानी के सभी स्कूलों के तकरीबन 2000 छात्रों ने इसमें अपनी सहभागिता की।

ये भी पढ़ें- NRDA के पूर्व सीईओ एसएस बजाज पर गिरी गाज, हुए निलंबित

स्वतंत्रता दिवस से ठीक पहले बुधवार को बलरामपुर जिले में स्वतंत्रता दौड़ का आयोजन किया गया। स्वतंत्रता दौड में स्कूली बच्चों के साथ ही कलेक्टर, एसपी, शिक्षा विभाग के अधिकारी, पुलिस अधिकारी और जिला प्रशासन ने दौड़ में हिस्सा लिया।

ये भी पढ़ें- CISF की नौकरी हथियाने 32 अभ्यर्थियों ने अधिकारियों की आंखों में झों...

दौड में शामिल सभी अधिकारी कर्मचारियों ने फुल ड्रेस परेड की तर्ज पर स्वतंत्रता दिवस के पहले दौड़ में हिस्सा लिया । हाईस्कूल से शुरु हुई ये दौड़, बाजार हाट तक आयोजित की गई थी। दौड़ में प्रथम, द्वितीय और तृतीय स्थान आने वाले प्रतियोगियों को पुरष्कृत भी किया गया।

Web Title : Race organized before Independence Day MP joined in the capital Collector, SP showed enthusiasm in Balrampur

जरूर देखिये