आदिवासी समाज के शादी समारोह में जमकर थिरके रघुवर दास ..देखें वीडियो | Raghuwar Das Dancing:

आदिवासी समाज के शादी समारोह में जमकर थिरके रघुवर दास ..देखें वीडियो

आदिवासी समाज के शादी समारोह में जमकर थिरके रघुवर दास ..देखें वीडियो

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:51 PM IST, Published Date : June 26, 2018/8:27 am IST

रांची। झारखंड के मुख्यमंत्री रघुवर दास आदिवासी समाज के शादी समारोह कार्यक्रम में जमकर थिरके। सीएम के डांस का वीडियो अब सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। दरअसल राज्य शासन ने बड़े पैमाने पर आदिवासी समाज के लिए सामूहिक शादी समारोह का कार्यक्रम आयोजित किया था। जिसमें मुख्यमत्री रघुवर दास भी शामिल हुए। समारोह में आदिवासियों के पारंपरिक नृत्य के दौरान सीएम ने भी नृत्य में भाग लिया और जमकर डांस किया। 

ये भी पढ़ें- तबादले पर आए शिक्षक कहलाएंगे जूनियर,संविलियन न चाहने वालों का नाम सीनियर लिस्ट में नहीं होगा 

रघुवर दास इस समारोह में मुख्य अतिथि के तौर पर आमंत्रित थे। समारोह का आयोजन केंद्रीय सरना समिति की ओर से रविवार को रांची के खेलगांव में किया गया था। इसमें 351 गरीब आदिवासी और हिंदू जोड़ों के सामूहिक विवाह संपन्न हुए। इस दौरान मुख्यमंत्री ने सभी जोड़ियों को आशीर्वाद दिया और उनके मंगल जीवन की कामना की।

ये भी पढ़ें- बलौदाबाजार में 8-10 नक्सलियों की मूवमेंट, सुरक्षाबलों ने की सर्चिंग तेज

मुख्यमंत्री ने कन्यादान योजना के तहत सभी जोड़ों को तीस-तीस हजार रुपये भी दिए। इसके अलावा आयोजन समिति में सभी को दो-दो हज़ार रुपये दिए। कार्यक्रम में मुख्यमंत्री रघुवर दास के अलावा पर्यटक विभाग के सचिव डॉ. मनीष रंजन और खादी उद्योग अध्यक्ष संजय सेठ, केंद्रीय सरना समिति के अध्यक्ष फूलचंद तिर्की के अलावा अन्य गणमान्य शामिल हुए।

 

 

वेब डेस्क, IBC24