राहुल गांधी ने स्वीकारा मलिक का न्यौता, रखी ये शर्त... देखिए | Rahul Gandhi accepted Malik's invitation

राहुल गांधी ने स्वीकारा मलिक का न्यौता, रखी ये शर्त… देखिए

राहुल गांधी ने स्वीकारा मलिक का न्यौता, रखी ये शर्त... देखिए

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:24 PM IST, Published Date : August 13, 2019/10:23 am IST

नई दिल्ली। राहुल गांधी ने जम्मू कश्मीर के राज्यपाल सत्यपाल मलिक के निमंत्रण को स्वीकार कर लिया। लेकिन राहुल ने उनसे एक शर्त रखी है कि उन्हें ‘विमान नहीं, लोगों से मिलने की छूट दें’।

पढ़ें- भारत ने पाक को दिया एक और जवाब, दिल्ली-लाहौर बस सेवा रोकी गई, जानिए

दरअसल मलिक ने राहुल गांधी को जम्मू कश्मीर आने के लिए विमान भेजने की बात कही थी। इस पर राहुल गांधी ने ट्वीट कर जवाब दिया कि प्रिय राज्यपाल मलिक, मैं और विपक्षी दल का प्रतिनिधि मंडल आपके जम्मू कश्मीर और लद्दाख आने के निमंत्रण को स्वीकार करते हैं।

पढ़ें- अलगाववादी नेताओं की रिहाई की उम्मीद कम, 1 साल तक बाहर आने का कोई चा.

राहुल गांधी ने लिखा, हमें विमान की आवश्यकता नहीं है लेकिन यह सुनिश्चित करें कि हमें वहां के लोग, नेताओं और सैनिकों से मिलने दिया जाएगा। गौरतलब है कि जम्मू कश्मीर के राज्यपाल सत्यपाल मलिक ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी के कश्मीर में हिंसा की खबर होने संबंधी टिप्पणी के बारे में कहा था कि कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष को घाटी का दौरा कराने और जमीनी स्थिति का जायजा लेने के लिए वह विमान भेजेंगे।

पढ़ें- जम्मू कश्मीर में परिसीमन को लेकर चुनाव आयोग की अहम बैठक जारी, बढ़ सकती हैं जम…

कुएं में गिरे बाघ का रेस्क्यू

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/zT_hGR89p_4″ frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>