भवानीपटना जाने से पहले जगदलपुर में रुके राहुल गांधी, सीएम बघेल ने किया स्वागत

 Edited By: Renu Nandi

Published on 06 Feb 2019 11:38 AM, Updated On 06 Feb 2019 12:00 PM

जगदलपुर। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी बुधवार सुबह भवानीपटना जाने से पहले जगदलपुर में कुछ देर के लिए रुके। यहां  मुख्यमंत्री भूपेश बघेल,मंत्री कवासी लखमा सहित बस्तर के विधायक गणो ने उनका गर्मजोशी से स्वागत किया। सीएम बघेल भी राहुल गांधी के साथ भवानीपटना रवाना हुए। 

ज्ञात हो कि राहुल गाँधी से इस दौरान नेता गण ने लोकसभा चुनाव और कांग्रेस की आगे की रणनीति पर भी चर्चा की। बता दें की राहुल आज उड़ीसा के भवानीपटना में एक आम सभा को सम्बोधित करेंगे। उसके बाद वे देर रात दिल्ली लौट जायेंगे। राहुल गांधी लोकसभा चुनाव की तैयारी में पूरी तरह जुट गए हैं। कुछ दिनों पहले बिहार में जन आकांक्षा रैली को सम्बोधित करने के बाद। राहुल ने दिल्ली में खास स्टूडेंट के साथ डिनर किया। इस डिनर को उन्होंने खास नाम दिया था अपनी बात राहुल के साथ। जिसे उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट में खुद शेयर किया है कि उन्हें छात्र छात्राओं से मिलने के बाद बहुत अच्छा अनुभव हुआ।

 

ज्ञात हो की जगदलपुर एयरपोर्ट पर राहुल से मुख्यमंत्री के आलावा वाणिज्य एवं उद्योग मंत्री कवासी लखमा, विधायक रेख चंद जैन, महापौर जतिन जायसवाल, विधायक मोहन मरकाम, अरविन्द नेताम, श्रीमती गंगा पोटाई, शंकर सोढ़ी,राजीव शर्मा,फूलोदेवी नेताम,डीजीपी डी एम अवस्थी,डीजीपी आई बी संजय पिल्ले, कमिश्नर धनंजय देवांगन, प्रभारी कलेक्टर प्रभात मालिक सहित कई अधिकारियों ने स्वागत किया।

 

Web Title : rahul gandhi and bhupesh baghel in airport

जरूर देखिये