राहुल गांधी और प्रधानमंत्री का पोस्टर वायरल, राहुल को राम और मोदी को दिखाया रावण.. देखें

 Edited By: Abhishek Mishra

Published on 08 Feb 2019 10:54 AM, Updated On 08 Feb 2019 10:55 AM

भोपाल। मध्यप्रदेश में राहुल गांधी की सभा से पहले एक पोस्टर ने बवाल मचाया है। दरअसल सड़क के बीचोबीच एक पोस्टर लगाया गया है, जिसमें राहुल गांधी को भगवान राम जबकि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को रावण के रूप में दिखाया गया है।

पढ़ें- भूपेश का पहला बजट, नजर लोकसभा पर, लाख करोड़ के बजट में किसानों-महिल...

मोदी के दस सिर भी बनाए गए हैं, जिसमें बाएं से अरुण जेटली राजनाथ सिंह, शिवराज सिंह, नितिन गडकरी, है वहीं दाएं से अमित शाह, योगी आदित्यनाथ, पीयूष गोयल, और अनिल अंबानी को दिखाया गया है।

पोस्टर में लिखा है कि चौकी दार ही चोर है, चोरों तुम्हारी खैर नहीं, 'हम राम भक्त हैं, चोरों के अलावा किसी से बैर नहीं'। इस पोस्टर में चार युवाओं का फोटो भी चस्पा है। जिसमें सुरज तिवारी फैन्स क्लब, भोपाल दर्शाया गया है। राहुल गांधी की सभा से पहले यह पोस्टर सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रहा है। 

पढ़ें- पंडरी कपड़ा मार्केट इलाके से युवती का अपहरण फिर गैंगरेप की वारदात, 

राज्य में कांग्रेस ने गौवंश की सुरक्षा के लिए कई घोषणाएं की थी,गौशाला खोलने के साथ गायों की मौत के बाद उन्हें ससम्मान दफनाने का भी जिक्र है। इन घोषणाओं के बाद यहां राहुल गांधी के रामवतार वाले कई पोस्टर लगाए गए थे।    

पढ़ें-डीजी मुकेश गुप्ता-एसपी रजनेश सिंह के खिलाफ एफआईआर, फर्जी सबूत गढ़ने सहित कई गंभीर आरोप

गौरतलब है कि मध्यप्रदेश में 15 साल बाद कांग्रेस सरकार आने के बाद पहली बार आज कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ऐतिहासिक जंबूरी मैदान में लोकसभा चुनाव के प्रचार अभियान का शंखनाद करेंगे। माना जा रहा है कि राहुल गांधी भोपाल में किसान आभार सम्मेलन के जरिए लोकसभा चुनाव के लिए कई बड़ी घोषणाएं कर सकते हैं। जंबूरी मैदान में होने वाले इस महा सम्मेलन के लिए पार्टी ने जोर शोर से तैयारियां की हैं। राहुल की सभा में प्रदेश से करीब 1 लाख कार्यकर्ता और किसान करीब 15 हजार वाहनों से राजधानी पहुंचेंगे।

Web Title : Rahul Gandhi and Prime Minister's poster viral

जरूर देखिये