IBC24 से एक्सक्लूसिव बातचीत में राहुल गांधी ने किया जीत का दावा, देखिए

 Edited By: Deepak Dilliwar

Published on 14 May 2019 02:10 PM, Updated On 14 May 2019 04:29 PM

नीमच। लोकसभा चुनाव के लिए सातवें चरण के मतदान से पहले कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने आईबीसी 24 से एक्स्क्लूसिव बातचीत में यह दावा किया कि पार्टी जीत रही है। उन्होंने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदीजी देश से लगातार झूठ बोल रहे हैं।

जीत के दावे के पीछे वजह पूछने पर उन्होंने कहा कि देश का मूड मीटर देखिए, उन्होंन जनता की ओर मुड़कर कहा, चौकीदार है, जनता से आवाज आई चोर है, चोर है। इस मूड मीटर के वोट में कन्वर्ट होने के सवाल पर उन्होंने कहा कि देखिए, नरेंद्र मोदीजी ने 3-4 झूठ बोले हैं। आज वो देश को आम खिलाना, कुर्ता कैसे काटा जाता है, ये सीखा रहे हैं। वे लोगों को भटका रहे हैं। मगर सच्चाई ये है कि देश के सामने बेरोजगारी बड़ा मुद्दा है, मोदीजी समझाएं कि उन्होंने बेरोजगारों के लिए क्या किया, किसानों के लिए क्या किया।

उन्होंने कहा कि मोदी कहते हैं कि वे किसानों के साथ हैं, लेकिन यहां मंदसौर में किसानों पर गोली चली आप नहीं आए, लेकिन आप यहां आकर भाषण देते हैं कि किसानों के साथ खड़े हैं, ऐसे कैसे खड़े हैं आप, गोली चली तो क्यों नहीं आए। कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि नरेंद्र मोदी ने कहा था कि मैं भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ूंगा, राफेल मुद्दा, बताइए आप देश को बताइए कि आपने 30 हजार करोड़ रुपए अनिल अंबानी को क्यों दिया, उसने क्या किया क्या वह उसे डिजर्व करता है। हवाई जहाज कभी नहीं बनाया। फ्रांस का राष्ट्रपति कहता है, मुझे मोदीजी ने कहा है कि अनिल अंबानी को ही देना है।

कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि मोदीजी समझाइए न देश को, आपने क्या किया। मोदी के सवालों से बचने के सवाल पर उन्होंने कहा कि वे डरते हैं, डिबेट नहीं कर सकते। देखिए मेरे हाथ में कोई कागज नहीं है, मोदीजी कागज पढ़कर जवाब देते हैं, प्रेस वाले उन्हें सवाल लिखकर देते हैं कि ये पूछा जाएगा, वो पूछा जाएगा, वो डिबेट नहीं कर सकते। उन्होंने कहा कि मीडिया पर दबाव तो है, थोड़ा डर तो है।

देखिए राहुल गांधी से बातचीत

 

Web Title : Rahul Gandhi claimed victory in an exclusive interview from IBC24

जरूर देखिये