कांग्रेस अध्यक्ष का धोती लुक सोशल मीडिया में हुआ वायरल, संस्कारी बॉय के नाम से ट्रोल हुए राहुल | rahul gandhi dhoti looks

कांग्रेस अध्यक्ष का धोती लुक सोशल मीडिया में हुआ वायरल, संस्कारी बॉय के नाम से ट्रोल हुए राहुल

कांग्रेस अध्यक्ष का धोती लुक सोशल मीडिया में हुआ वायरल, संस्कारी बॉय के नाम से ट्रोल हुए राहुल

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:39 PM IST, Published Date : February 24, 2019/6:29 am IST

नई दिल्ली। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी अपनी तिरूपति यात्रा को लेकर बहुत अधिक सुर्खियां बटोर रहे हैं। दरअसल राहुल गांधी इस यात्रा के दौरान जिस तरह से ड्रेसअप हुए थे उन्हें इससे पहले कभी नहीं देखा गया।राहुल के धोती वाले लुक को दर्शक बहुत अधिक पसंद भी कर रहे हैं। सोशल मीडिया में इसे लेकर कहीं राहुल को ट्रोल किया जा रहा है तो कहीं उन्हें संस्कारी बॉय का ख़िताब भी दिया जा रहा है।

दरअसल  राहुल तिरूपति में भगवान वेंकटेश्वर की पूजा अर्चना करने पहुंचे उस वक्त वे धोती कुर्ता पहने हुए थे। इतना ही नहीं राहुल ने स्वागत द्वार से लेकर पूरे मंदिर तक करीब 10 किलोमीटर धोती पहन कर ही पैदल यात्रा की। इस दौरान सबसे खास बात रही कि राहुल को चलने में भी तकलीफ हो रही थी। जिसे देखकर कई बार सुरक्षा अधिकारियो ने भी ध्यान दिया। बता दे की करीब 2 घंटे पैदल चलने के बाद कांग्रेस अध्यक्ष थोड़ी देर तिरूमला तिरूपति देवस्थानम अतिथि गृह में रूके और बाद में मंदिर दर्शन कर लौटे।

ज्ञात हो कि राहुल अपनी चुनावी यात्रा के दौरान इन दिनों आंध्र प्रदेश गए हुए थे। इस दौरान उन्होंने तिरुपति तिरूमला में पहाड़ी पर स्थित मंदिर में भगवान वेंकटेश्वर की पूजा अर्चना के साथ ही साथ। लोगों से मेल मिलाप भी किये। मंदिर के मुख्य प्रवेश द्वार पर पहुंचने के बाद राहुल का मंदिर प्रबंधन ने गर्मजोशी से स्वागत किया गया।

पूजा अर्चना के बाद राहुल को पवित्र रेशमी कपड़ा, प्रसाद और एक पवित्र स्मृति चिह्न भेंट किया गया।इसके बाद राहुल सीधे श्री वेंकटेश्वर विश्वविद्यालय स्टेडियम पहुंच रैली को संबोधित किये। इस दौरान उनके साथ केरल के पूर्व मुख्यमंत्री ओमान चांडी के आलावा बहुत से कांग्रेस लीडर भी देखे गए।

 
Flowers