10वीं कक्षा के छात्र ने किया चैलेंज, तो राहुल गांधी ने 9 सेकंड में लगाए 13 पुशअप्स | Rahul Gandhi doing push-ups and 'Aikido' with students of St. Joseph's Matriculation Hr. Sec. School in Mulagumoodubn

10वीं कक्षा के छात्र ने किया चैलेंज, तो राहुल गांधी ने 9 सेकंड में लगाए 13 पुशअप्स

10वीं कक्षा के छात्र ने किया चैलेंज, तो राहुल गांधी ने 9 सेकंड में लगाए 13 पुशअप्स

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:53 PM IST, Published Date : March 1, 2021/10:21 am IST

चेन्नई: पश्चिम बंगाल, तमिलनाडु, असम सहित पांच राज्यों में विधानसभा चुनाव का ऐलान होने के साथ ही सियासी गलियारों में सरगर्मी बढ़ गई है। भाजपा—कांग्रेस सहित तमाम राजनीतिक दलों के नेता चुनावी मैदान पर जमकर पसीना बहा रहे हैं। विधानसभा चुनाव के मद्देनजर कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी सोमवार को तमिलनाडु के दौरे पर हैं। उन्होंने कन्याकुमारी में रोड शो किया, साथ ही एक स्कूल के कार्यक्रम में पुशअप करते हुए नजर आए।

Read More: संसदीय सचिव विकास उपाध्याय के प्रयासों से कांग्रेसमय हुआ असम, प्रियंका गांधी वाड्रा हुईं गदगद, देखें वीडियो

दरअसल राहुल गांधी एक दसवीं की छात्रा के साथ पुशअप लगाते हुए नजर आए। प्रवास के दौरान राहुल गांधी ने रोड शो कर जनता से कांग्रेस उम्मीदवारों के पक्ष में वोट करने की अपील की। इसके बाद उन्होंने 10वीं कक्षा के छात्रों को संबोधित किया। इस दौरान एक छात्रा ने राहुल गांधी से पुशअप करने की अपील की। जिसके बाद राहुल गांधी ने मंच पर ही पुशअप्स किए।

Read More: आरक्षक भर्ती प्रक्रिया वर्ष 2017-2018 का परिणाम घोषित, 2259 पदों पर होनी है भर्ती, यहां देखें अपना रिजल्ट

राहुल गांधी का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि सिर्फ नौ सेकड में राहुल गांधी ने नॉनस्टॉप 13 पुशअप्स मारे। राहुल गांधी ने पहले पुशअप्स लगाए और उसके बाद छात्रा से एक हाथ से पुशअप लगाने का कहा और इसके बाद राहुल गांधी ने खुद भी एक हाथ से पुशअप लगाकर दिखाया।

Read More: बिलासा एयरपोर्ट से हवाई सेवा का शुभारंभ, वाटर कैनन से पहली फ्लाईट का स्वागत, सीएम बघेल ने कहा कि सभी के प्रयास से मिली सफलता

 

 
Flowers