राहुल गांधी ने गलत बयान दिया, माफी मांगनी चाहिए, इस बार कांग्रेस की महिला विधायक ने ही लिया आड़े हाथों | Rahul Gandhi gave wrong statement: Congress MLA Aditi Singh

राहुल गांधी ने गलत बयान दिया, माफी मांगनी चाहिए, इस बार कांग्रेस की महिला विधायक ने ही लिया आड़े हाथों

राहुल गांधी ने गलत बयान दिया, माफी मांगनी चाहिए, इस बार कांग्रेस की महिला विधायक ने ही लिया आड़े हाथों

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:52 PM IST, Published Date : February 24, 2021/1:57 pm IST

नई दिल्ली: कांग्रेस सांसद राहुल गांधी द्वारा उत्तर और दक्षिण भारत की राजनीति पर दिए गए बयान को लेकर एक बार फिर देश की सियासी गलियारों में हडकंप मचा हुआ है। उनके बयान पर कल मध्यप्रदेश के सीएम शिवराज और उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने पलटवार किया था। लेकिन अपने बयान को लेकर अब राहुल गांधी को उन्ही की पार्टी यानि कांग्रेस की महिला विधायक ने करारा प्रहार किया है। साथ ही महिला विधायक ने राहुल गांधी को अमेठी की जनता से माफी मांगने की नसीहत दी है।

Read More: पीएम मोदी भूतपूर्व होने वाले हैं : CM भूपेश बघेल, मोटेरा स्टेडियम का नाम नरेंद्र मोदी किए जाने पर कसा तंज

दरअसल राहुल गांधी पर पलटवार करने वाली महिला विधायक कोई और नहीं बल्कि रायबरेली विधायक अदिति सिंह हैं। ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब अदिति सिंह ने अपनी ही पार्टी के खिलाफ तीखे तेवर दिखाए हैं। अदिति सिंह ने कहा कि आप अमेठी के बारे में ऐसी बातें कहते हैं, जिसने आपको राजनीति की एबीसीडी सिखाई, जहां आपके पूर्वजों को सम्मान और जीत मिली। अमेठी के लोगों ने आपको और आपके घरवालों को हमेशा सराखों पर रखा है। जहां से आप दिल्ली पहुंचे। हम एक राष्ट्र हैं। इंसान गलतियां करते हैं, उन्हें अमेठी के लोगों और उत्तर के लोगों से माफी मांगनी चाहिए।

Read More: 1 अप्रैल से इतनी कम हो जाएगी कर्मचारियों की सैलरी, 12 घंटे करना होगा काम, मोदी सरकार ला रही नया नियम

अदिति सिंह ने कहा कि राहुल गांधी ने गलत बयान दिया। आप कहते हैं कि सभी पार्टीयां विभाजन करती हैं, लेकिन सबसे ज्‍यादा विभाजन की बात तो आप खुद ही कर रहे हैं। नॉर्थ बनाम साउथ आप खुद ही कर रहे हैं। बड़े नेताओं को ऐसा कहना बिल्‍कुल शोभा नहीं देता। मेरी नजर में नार्थ और साउथ में कुछ भी वर्क नहीं हैं।

Read More: सांसद डेलकर की मौत में भाजपा की कथित ‘‘भूमिका’’ की जांच होनी चाहिए : कांग्रेस नेता, कहा- अधिकारी कर रहे थे परेशान

गौरतलब है कि कांग्रेस नेता और वायनाड से सांसद राहुल गांधी ने मंगलवार को तिरुवनंतपुरम में कहा था कि पहले 15 साल मैं उत्तर भारत से एक सांसद था। मुझे एक अलग प्रकार की राजनीति की आदत थी। मेरे लिए केरल आना बहुत रिफ्रेशिंग था, क्योंकि मुझे अचानक पता चला कि यहां के लोग मुद्दों में रुचि रखते हैं और न केवल सतही रूप से बल्कि मुद्दों के बारे में विस्तार से जानकारी भी रखते हैं।

Read More: लगाया जाएगा लॉकडाउन? कोरोना के बढ़ते मामलों को लेकर रात 8 बजे मुख्यमंत्री प्रदेशवासियों को करेंगे संबोधित