Rahul Gandhi heard from officials at the shrinagar airport | श्रीनगर एयरपोर्ट पर अधिकारियों से राहुल गांधी की कहासुनी, लोगों से मिले बगैर लौटाए जाने पर नाराजगी.. वीडियो वायरल

श्रीनगर एयरपोर्ट पर अधिकारियों से राहुल गांधी की कहासुनी, लोगों से मिले बगैर लौटाए जाने पर नाराजगी.. वीडियो वायरल

 Edited By: Abhishek Mishra

Published on 25 Aug 2019 02:35 PM, Updated On 25 Aug 2019 02:35 PM

नई दिल्ली। कांग्रेस नेता राहुल गांधी शनिवार को कश्मीर के हालात का जायजा लेने पहुंचे थे। लेकिन सुरक्षा के लिहाज से उन्हें इलाका का दौरा नहीं करने के साथ लोगों से मिलने को मना कर दिया गया। राहुल को एयरपोर्ट से ही वापस कर दिया गया था । एयरपोर्ट में राहुल गांधी का अधिकारियों के साथ बहस भी हुई थी, जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है।

पढ़ें-8 लाख का इनामी नक्सली कमांडर ने किया सरेंडर, हत्या

देखें वीडियो-

इस वीडियो में राहुल गांधी ने अधिकारियों से पूछा कि अगर जम्मू-कश्मीर में हालात समान्य हैं तो उन्हें क्यों रोका जा रहा है। वह अधिकारियों से यह भी कह रहे हैं कि हम यहां राज्यपाल के बुलावे पर आए हैं। राहुल अधिकारियों से कह रहे हैं कि हम 370 हटाए जाने के बाद यहां के लोग से मिलकर उनका हालचाल जानने पहुंचे। अगर आप चाहें तो हमें उन इलाकों में ही जाने की अनुमति दे दी जाए जहां हालात समान्य हैं। बता दें कि राहुल गांधी अन्य 11 नेताओं के साथ जम्मू-कश्मीर के दौरे पर गए थे लेकिन उन्हें श्रीनगर एयरपोर्ट से बाहर नहीं जाने दिया गया और वहीं से उन्हें वापस आना पड़ा।

पढ़ें- छत्तीसगढ़ के माटी पुत्र ब्रिगेडियर सुधीर शर्मा ने ब...

राहुल गांधी को श्रीनगर एयरपोर्ट पर रोके जाने को लेकर कांग्रेस पार्टी ने ट्वीट किया। पार्टी ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा कि सरकार बार-बार कह रही है कि जम्मू-कश्मीर में स्थिति अब समान्य है। अगर वहां सब कुछ समान्य है तो हमें आखिर बाहर जाने से क्यों रोका जा रहा है. क्या राज्यपाल सत्यपाल मलिक ने राहुल गांधी को राज्य में आकर हालात का जायजा लेने का न्योता नहीं दिया था।

पढ़ें- वरिष्ठ भाजपा नेता मुरली मनोहर जोशी की तबियत बिगड़ी, अस्पताल में भर्ती

फूड इंस्पेक्टर का रिश्वत लेते वीडियो वायरल

Web Title : Rahul Gandhi heard from officials at the shrinagar airport

जरूर देखिये