कांग्रेस अध्यक्ष ने कॉलेज छात्रा को "कॉल मी राहुल" बोलकर जीता तमिलनाडु के युवाओं का दिल

 Edited By: Renu Nandi

Published on 13 Mar 2019 06:30 PM, Updated On 13 Mar 2019 06:30 PM

चेन्नई।लोकसभा चुनाव के पहले सभी पार्टियां युवाओं को साधने में लगी है। ऐसे में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी क्यों पीछे रहने वाले थे। इसी लिए आज राहुल बाबा जींस टीशर्ट में एकदम कॉलेज गोईंग स्टाइल में चेन्नई के 3000स्टूडेंट से रूबरू हुए।कॉलेज छात्राओं को संबोधित करते हुए राहुल ने कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव विचारधाराओं की लड़ाई का चुनाव है। और कांग्रेस बाँटने की नीति के खिलाफ जोड़ने की नीति पर विश्वास करता है।


राहुल गाँधी के संबोधन के दौरान छात्राओं का उत्साह देखते ही बन रहा था। इतना ही नहीं जैसे ही एक छात्रा उनसे प्रश्न पूछने के लिए उन्हें राहुल सर कहीं उन्होंने साफ मना कर दिया कि आप सर राहुल से मुझे संबोधितकरें।

 

छात्राओं के लिए आयोजित इस कार्यक्रम में राहुल गांधी से एक छात्रा ने देश की महिलाओं की स्थिति पर सवाल पूछा। इसके जवाब में कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा, 'दक्षिण भारत में महिलाओं की स्थिति उत्तर भारत के राज्यों जैसे उत्तर प्रदेश, बिहार से बहुत बेहतर है। खास कर तमिलनाडु में महिलाओं की स्थिति अच्छी है।' इस पर छात्राओं ने ताली बजाकर राहुल का स्वागत किया। राहुल ने महिला आरक्षण बिल पर मौजूदा सरकार को घेरा और कहा कि महिलाएं पुरुषों से अधिक स्मार्ट होती हैं।

 

इतना ही नहीं राहुल ने प्रधानमंत्री पर निशाना साधते हुए कहा कि आप में से कितने लोगों को उनसे यह पूछने का अवसर मिला है कि 'श्रीमान प्रधानमंत्री, आप शिक्षा के बारे में क्या सोचते हैं? आप इस बारे में क्या सोचते हैं? तुम उसके बारे में क्या सोचते हो?' प्रधानमंत्री के पास 3000 महिलाओं के सामने खड़े होने और उनसे पूछताछ करने की हिम्मत क्यों नहीं है?

Web Title : rahul gandhi in chennai

जरूर देखिये