राहुल ने मोदी पर साधा निशाना, वायु सेना से पैसा लेते हैं और इसे अनिल अंबानी को देते हैं

 Edited By: Renu Nandi

Published on 08 Mar 2019 04:10 PM, Updated On 08 Mar 2019 04:21 PM

 ओडिशा। लोकसभा चुनाव की तैयारी में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी आज उड़ीसा के कोरापुट में जनसभा को संबोधित कर रहे हैं। इस दौरान उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि पीएम देशभक्ति की बात करते हैं लेकिन वह वायु सेना से पैसा लेते हैं और इसे अनिल अंबानी को लाभ पहुंचाने का काम करते हैं।

 


ये भी पढ़ें -आरएसएस की 3 दिवसीय वार्षिक बैठक ग्वालियर में शुरू, 1400 

इस दौरान राहुल ने एयर स्ट्राइक पर बात करते हुए कहा कि वायु सेना ने पाक पर हमला किया। हमारे लोग शहीद हो गए। 70 वर्षों के लिए एचएएल वायु सेना के लिए विमान का निर्माण कर रहा है, भारतीय युवा वायु सेना के लिए विमान बनाते हैं।

इसके बाद राहुल ने कहा कि हमने आदिवासियों, किसानों की जमीन की रक्षा की। हम पेसा कानून लेकर आये, जमीन अधिग्रहण बिल लेकर आये और संसद में चौकीदारजी ने 3 बार इस बिल को रद्द करने की कोशिश की।इसके साथ ही उन्होंने किसानों को लुभाने के लिए वादा कि अगर कांग्रेस पार्टी की सरकार आयेगी तो यहां भी किसानों को धान का 2500 रुपये से कम रेट नहीं मिलेगा। 2019 के चुनाव के बाद हम ऐतिहासिक काम करने जा रहे हैं। हमने निर्णय लिया है कि हिंदुस्तान के हर गरीब व्यक्ति को गारंटी करके कम से कम आमदनी कांग्रेस पार्टी उसके बैंक खाते में डाल देगी।

Web Title : rahul gandhi in odisha: modi takes money from indian air force and give it ambanis

जरूर देखिये