फोन कर कार्यकर्ताओं को बधाई दे रहे राहुल गांधी, पूछ रहे मुख्यमंत्री के लिए पसंद का नाम, सुनिए | Rahul Gandhi is calling to the party workers, asking for the name of the CM

फोन कर कार्यकर्ताओं को बधाई दे रहे राहुल गांधी, पूछ रहे मुख्यमंत्री के लिए पसंद का नाम, सुनिए

फोन कर कार्यकर्ताओं को बधाई दे रहे राहुल गांधी, पूछ रहे मुख्यमंत्री के लिए पसंद का नाम, सुनिए

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:49 PM IST, Published Date : December 12, 2018/8:27 am IST

रायपुर। छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में कांग्रेस को अभूतपूर्व बहुमत मिलने के बाद अब मुख्यमंत्री पद के लिए नेता चुनने की तैयारियां चल रही है। इसी बीच कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी सीएम चुननने के लिए राज्य के कार्यकर्ताओं को फोन कर रहे हैं। इसमें राहुल गांधी कार्यकर्ताओं को जीत की बधाई देने के साथ ही उनकी पसंद से सीएम का नाम पूछ रहे हैं।

बता दें कि कांग्रेस के शक्ति एप के माध्यम से राज्य के हजारों कार्यकर्ता जुड़े हुए हैं। इसी एप पर बुधवार को राहुल गांधी ने कार्यकर्ताओं को राज्य विधानसभा चुनाव में जीत के लिए बधाई दी और सीएम के लिए उनकी पसंद के नेता का नाम पूछा। फोन पर बीप की आवाज आने के बाद कार्यकर्ता सीएम के लिए अपनी पसंद के नेता का नाम बता रहे हैं।

यह भी पढ़ें : देश की नई तस्वीर, छत्तीसगढ़ में बीजेपी का सफाया, राजस्थान-मध्यप्रदेश में भी कांग्रेस को बड़ी सफलता 

बता दें कि विधानसभा चुनाव के लिए मंगलवार को आए नतीजों में कांग्रेस ने 68 सीटें हासिल की हैं, जबकि बीजेपी महज 15 सीटें ही हासिल कर सकी है। वहीं जोगी कांग्रेस और बसपा के गठबंधन को 7 सीटें मिली हैं। राज्य बनने के बाद यह कांग्रेस की पहली और ऐतिहासिक जीत है, जिसने पिछले तीन बार से सरकार बना रही बीजेपी को सिर्फ 15 सीटों पर समेट दिया है।

इस कॉल के दौरान राहुल गांधी कार्यकर्ताओं से सीएम की पसंद के लिए सिर्फ एक नेता का नाम बताने का अनुरोध करते हुए सुने जा सकते हैं।

सुनिए ऑडियो

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/HW-rTllIkbY” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>