बिहार विधानसभा चुनाव में सीएम भूपेश बघेल को मिली बड़ी जिम्मेदारी, स्टार प्रचारकों की सूची में शामिल | rahul gandhi priyanka gandhi and shatrughan sinha will be the star campaigners of congress in bihar elections

बिहार विधानसभा चुनाव में सीएम भूपेश बघेल को मिली बड़ी जिम्मेदारी, स्टार प्रचारकों की सूची में शामिल

बिहार विधानसभा चुनाव में सीएम भूपेश बघेल को मिली बड़ी जिम्मेदारी, स्टार प्रचारकों की सूची में शामिल

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:20 PM IST, Published Date : October 10, 2020/2:04 pm IST

रायपुर: बिहार के चुनावी संग्राम में बड़ी जीत हासिल करने के लिए कांग्रेस कोई कसर नहीं छोड़ना चा​हती है। चुनावी रणनीति तैयार होने के बाद अब कांग्रेस ने अपने स्टार प्रचारकों की सूची जारी की है। कांग्रेस ने 30 नेताओं को स्टार प्रचारकों की सूची में शामिल किया है। इस सूची में छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल का भी नाम शामिल किया गया है।

Read More: कृषि बिल को लेकर कांग्रेस के विरोध को नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक ने बताया नौ​टंकी, कहा- किसान पहचानते हैं घड़ियाली आंसू

इन स्टार प्रचारकों की सूची में मनमोहन सिंह, सोनिया गांधी, मीराकुमार, शत्रुघ्न सिन्हा, प्रियंका गांधी और राहुल गांधी समेत 30 नेताओं को जगह मिली है। बता दें कि बिहार के 243 विधानसभा सीट में तीन चरणों वोटिंग होगी।

Read More: ये अभिनेत्री बीते छह महीने से नर्स बनकर कर रही थी कोरोना मरीजों की सेवा, अब खुद भी हो गई संक्रमित

बता दें कि बिहार में 28 अक्टूबर को प्रथम चरण का मतदान होगा, दूसरे चरण का तीन नवंबर और अंतिम चरण का मतदान सात नवंबर को होगा। जबकि नतीजे की घोषणा 10 नवंबर को होगी।

Read More: बिहार का चुनावी संग्राम, कांग्रेस ने जारी की स्टार प्रचारकों की सूची, इन 30 नेताओं को मिली जगह, देखें नाम

 
Flowers