राहुल गांधी ने मोदी सरकार की नीयत पर उठाए सवाल, कहा- पूंजीपतियों के फायदे के लिए अन्नदाताओं के साथ किया विश्वासघात | Rahul Gandhi raised questions on the Modi government's intention, said - betrayal of the donors for the benefit of the capitalists

राहुल गांधी ने मोदी सरकार की नीयत पर उठाए सवाल, कहा- पूंजीपतियों के फायदे के लिए अन्नदाताओं के साथ किया विश्वासघात

राहुल गांधी ने मोदी सरकार की नीयत पर उठाए सवाल, कहा- पूंजीपतियों के फायदे के लिए अन्नदाताओं के साथ किया विश्वासघात

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:46 PM IST, Published Date : January 8, 2021/3:23 pm IST

नई दिल्लीः मोदी सरकार के नए कृषि कानून के खिलाफ किसानों का आंदोलन लगातार जारी है। पंजाब, हरियाणा सहित कई राज्यों के किसान लगातार जारी है। कानून को लेकर चर्चा के लिए सरकार और किसान संगठनों के बीच आज बैठक हुई, लेकिन कोई नतीजा नहीं निकल पाया। वहीं, दूसरी ओर किसानों के आंदोलन को लेकर कांग्रेस मोदी सरकार पर हमलावर है।

Read More: दुनिया के सबसे लंबे हवाई रूट पर विमान उड़ाकर इतिहास रचेगी भारत की बेटी जोया अग्रवाल और उनकी टीम

बैठक बेनतीजा होने के बाद कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने ट्वीट कर लिखा है कि ’नीयत साफ नहीं है जिनकी, तारीख़ पे तारीख़ देना स्ट्रैटेजी है उनकी!’ वहीं, इससे पहले उन्होंने एक वीडियो शेयर करते हुए ट्वीट में लिखा है कि मोदी सरकार ने अपने पूंजीपति मित्रों के फायदे के लिए देश के अन्नदाता के साथ विश्वासघात किया है। आंदोलन के माध्यम से किसान अपनी बात कह चुके हैं। अन्नदाताओं की आवाज उठाना और उनकी माँगों का समर्थन करना हम सब का कर्तव्य है।

Read More: 6 राज्यों में बर्ड फ्लू की पुष्टि, अब दिल्ली में 16 पक्षियों की मौत

दूसरी ओर आज किसान नेताओं और सांसद जसबीर सिंह गिल ने प्रियंका गांधी वाड्रा से मुलाकात की। प्रियंका गांधी से मुलाकात के बाद जसबीर सिंह गिल ने मीडिया से बात करते हुए कहा है कि प्रियंका ने कहा कि आप धर्म की लड़ाई लड़ रहे हैं। हमें न रुकना है, न झुकना है, और हमें मजबूती से किसानों के साथ खड़े रहना है। कांग्रेस पूरी तरह किसानों के साथ है और किसानों के लिए कोई भी कुर्बानी देने से पीछे नहीं हटेगी।

Read More: मंडप से प्रेमिका के साथ फरार हुआ दुल्हा, तो दुल्हन ने बाराती बनकर आए बस कंडक्टर के साथ लिए सात फेरे