Rahul gandhi target Modi Government after Return from Kashmir | कश्मीर से लौटकर राहुल गांधी बोले- हालात सामान्य नहींं, राज्यपाल सत्यपाल मलिक ने ​कही ये बात...

कश्मीर से लौटकर राहुल गांधी बोले- हालात सामान्य नहींं, राज्यपाल सत्यपाल मलिक ने ​कही ये बात...

 Edited By: Deepak Dilliwar

Published on 24 Aug 2019 11:41 PM, Updated On 24 Aug 2019 11:30 PM

नई दिल्ली: जम्मू-कश्मीर दौरे पर गए कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी को एयरपोर्ट से ही वापस लौटा दिया गया है। वापस लौटते ही राहुल गांधी ने ट्वीट कर सरकार पर करारा प्रहार किया है। राहुल गांधी ने अपने ट्विटर पर लिखा है कि राज्य प्रशासन के इस कदम ने साबित कर दिया कि जम्मू-कश्मीर में कानून-व्यवस्था की स्थिति सामान्य नहीं है। उन्होेने दावा किया है कि राज्यपाल सत्यपाल मलिक ने मुझे जम्मू—कश्मीर आने का आमंत्रण भेजा था। केंद्र सरकार के फैसले के बाद जम्मू-कश्मीर में पाबंदी के बावजूद भी घाटी में सबकुछ सामान्य है।

Read More: रेत माफियाओं से पैसे लेते कैमरे में कैद हुए पुलिस के बड़े अधिकारी, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

राहुल गांंधी ने आगे कहा है कि मै राज्यपाल के ही बुलावे पर ही जम्मू-कश्मीर गया था। उनका कहना था कि घाटी में हालात सामान्य है चाहें तो वे दौरा कर सकते हैं। मैं विमान भेज दूंगा। मैने उनसे कहा था कि विमान की जरूरत नहीं है, मैं आपका निमंत्रण स्वीकार करूंगा और मैं जम्मू-कश्मीर आ जाऊंगा। लेकिन जब मैं वहां पहुंचा तो मुझे एयरपोर्ट से ही लौटा दिया गया। इस बात से यह स्पष्ट होता है ​कि कश्मीर में सब कुछ सामान्य नहीं है।

Read More: पत्र लिखने के बाद भी कर्मचारियों के तबादले नहीं होने से कांग्रेस विधायकों में नाराजगी, सीएम भूपेश बघेल से की मुलाकात

हम यह जानना चाहते हैं कि जम्मू—कश्मीर के लोग किस स्थिति में हैं। अगर उन्हें हमारी जरूरत है तो हम उनकी मदद करेंगे। लेकिन दुर्भाग्य की बात यह है कि हमें एयरपोर्ट से ही लौटा दिया गया। हमारे साथ के प्रेस लोगों के साथ बुरा व्यवहार किया गया और पीटा गयां यह स्पष्ट है कि जम्मू-कश्मीर में हालात सामान्य नहीं हैंं।

Read More: फिर उठी ज्योतिरादित्य सिंधिया को PCC चीफ बनाने की मांग, समर्थकों ने आलाकमान को दी पार्टी छोड़ने की धमकी

वहीं, दूसरी ओर राज्यपाल सत्यपाल मलिक ने राहुल गांधी के दौरे को लेकर बड़ा बयान दिया है। राज्यपाल मलिक ने कहा है कि उन्होंने कहा कि अब उनकी यहां कोई जरूरत नहीं है। उनकी जरूरत तब थी जब उनके सहयोगी संसद में बोल रहे थे। यदि वह वर्तमान स्थिति को और बढ़ाना चाहते हैं और दिल्ली में उनके द्वारा बताए गए झूठ को दोहराना चाहते हैं, तो यह अच्छा नहीं है।

Read More: स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव की चाची निर्मला कुमारी सिंहदेव का उपचार के दौरान निधन

Web Title : Rahul gandhi target Modi Government after Return from Kashmir

जरूर देखिये