दो दिवसीय संयुक्त अरब अमीरात यात्रा पर राहुल गांधी,देर रात दुबई एयरपोर्ट में किया गया स्वागत

 Edited By: Renu Nandi

Published on 11 Jan 2019 09:04 AM, Updated On 11 Jan 2019 09:04 AM

नई दिल्ली। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी दो दिवसीय संयुक्त अरब अमीरात दो यात्रा पर हैं। इस दौरान वे देर रात दुबई पहुंचे जहां प्रवासी भारतीयों ने उनका जोरदार स्वागत किया।


 


ज्ञात हो कि राहुल आज दुबई में ही रहेंगे। जहां दोपहर बाद वे एक जनसभा को भी सम्बोधित करेंगे साथ ही कुछ श्रमिक समुदाय के प्रमुखों से मिलकर भी चर्चा करेंगे। बताया जा रहा है कि राहुल का यह दौरा कई मायनो में खास है। दरअसल राहुल जिन जगह भी जायेंगे उनमे भरत के दक्षिण भारतीय लोगों की संख्या ज्यादा होगी। इससे यह भी अनुमान लगाया जा रहा है कि उनका यह दौरा साऊथ को साधने की कोशिश है।

बता दें कि राहुल का नए साल में पहला अंतरराष्ट्रीय दौरा है। जहां कई प्रवासी भारतीयों से उनकी चर्चा होनी है।इसके बाद वे 12 तारीख को अबुधाबी पहुंचेंगे।वहां भी जनसमुदाय से मुलाकात करेंगे।राहुल गुरुवार को जैसे ही यूएइ पहुंचे,उनका एयरपोर्ट में जोरदार स्वागत किया गया। इस दौरान बड़ी संख्या में राहुल के समर्थक और फैन्स उनका एयरपोर्ट के बाहर इंतजार कर रहे थे। उन्हें देखकर फैंस उनके साथ फोटो लेने उमड़ पड़े।

यात्रा के दौरान राहुल भारतीय प्रवासी कामगारों, इंडियन बिजनेस प्रोफेशनल काउंसिल मेंबर्स, यूएइ सरकार के मंत्रियों व अधिकारियों और यूनिवर्सिटी के छात्रों से भी मुलाकात कर सकते हैं। इसके साथ ही राहुल अबुधाबी में स्थित चर्चित शेख जायद मस्जिद भी जा सकते हैं।

 

Web Title : Rahul Gandhi two-day visit to the United Arab Emirates:

जरूर देखिये