राहुल गांधी 28 जनवरी को नया रायपुर में किसानों को वितरित करेंगे ऋण मुक्ति पत्र | Rahul Gandhi will distribute a debt exemption letter to farmers in New Raipur

राहुल गांधी 28 जनवरी को नया रायपुर में किसानों को वितरित करेंगे ऋण मुक्ति पत्र

राहुल गांधी 28 जनवरी को नया रायपुर में किसानों को वितरित करेंगे ऋण मुक्ति पत्र

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:57 PM IST, Published Date : January 19, 2019/2:22 pm IST

रायपुर। कांग्रेस अध्यक्ष और लोकसभा सांसद राहुल गांधी का रायपुर आना तय हो गया है। वे 28 जनवरी को नया रायपुर में आयोजित कार्यक्रम में किसानों को ऋण मुक्ति पत्र वितरित करेंगे। यह जानकारी मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने राजधानी के सप्रे शाला मैदान में आयोजित छत्तीसगढ़ तृतीय वर्ग कर्मचारी महासंघ के कार्यक्रम में दी।

बता दें कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने हफ्ताभर पहले एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में यह जानकारी दी थी कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी छत्तीसगढ़ प्रवास पर आएंगे। तब यह कहा जा रहा था कि राष्ट्रीय अध्यक्ष के दो कार्यक्रम प्रस्तावित हैं। एक बस्तर में और दूसरा रायपुर में। यह भी माना जा रहा था कि राहुल गांधी की इन सभाओं से कांग्रेस प्रदेश में लोकसभा चुनाव को लेकर अपना शंखनाद करेगी।

यह भी पढ़ें : प्रेस क्लब के क्रिकेट मड़ई में शामिल हुए सीएम भूपेश, ग्रैंड न्यूज विजेता और IBC24 उप विजेता 

गौरतलब है कि राज्य में कांग्रेस की सरकार बनते ही साथ मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने पार्टी का वादा पूरा करते हुए राज्य के किसानों का कर्ज माफ कर दिया था। अब लाभान्वित किसानों को ॠण मुक्ति पत्र वितरित करने का कार्यक्रम नया रायपुर में आयोजित किया जा रहा है। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी इसमें शामिल होकर किसानों को ॠण मुक्ति पत्र वितरित करेंगे।