असम के चुनावी मैदान में राहुल गांधी करेंगे ताबड़तोड़ रैलियां.. आज से दो दिन कई सभाएं | Rahul Gandhi will have rallies in Assam's election ground

असम के चुनावी मैदान में राहुल गांधी करेंगे ताबड़तोड़ रैलियां.. आज से दो दिन कई सभाएं

असम के चुनावी मैदान में राहुल गांधी करेंगे ताबड़तोड़ रैलियां.. आज से दो दिन कई सभाएं

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:50 PM IST, Published Date : March 19, 2021/1:44 am IST

असम। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी आज से दो दिवसीय असम दौरे पर रहेंगे। वे कई विधानसभा में आमसभा को संबोधित कर कार्यकर्ताओं को चार्ज करेंगे। राहुल की सभा में सीएम भूपेश बघेल भी शामिल होंगे। 

पढ़ें- करोड़ों का इंजेक्शन…क्यों चुप प्रदेश के सांसद! अयांश को लेकर जनप्रतिनिधियों का उदासीन रवैया क्य…

वहीं 21 मार्च से प्रियंका गांधी भी दो दिन की दौरे पर असम आएंगी। असम प्रवास के दौरान कांग्रेस के दोनों नेता कई विधानसभा क्षेत्रों का दौरा करेंगे। साथ ही प्रियंका गांधी 2 दिन में कई सभाओं को संबोधित करेंगी।

पढ़ें- रतनपुर महामाया मंदिर के खाते से 27 लाख रुपए का फर्जीवाड़ा, भोपाल से…

गौरतलब है कि सीएम भूपेश बघेल इन दिनों असम दौरे पर हैं। वे असम के अलग-अलग क्षेत्रों का दौरा कर कांग्रेस उम्मीदवारों के लिए प्रचार कर रहे हैं। सीएम भूपेश बघेल डोर टू डोर कैम्पेनिंग कर रहे हैं और वे मतदाताओं के घरों में जाकर वोट मांग रहे हैं। वहीं सीएम भूपेश बघेल ने एक वीडियो शेयर करते हुए दावा किया है कि असम के मुख्यमंत्री चुनाव हारने वाले हैं। 

पढ़ें- प्रदेश में इस राज्य से बसों का संचालन किया जाएगा बंद, 1 अप्रैल से ऑनलाइन ही होगा बिजली बिल का भुगतान

पर्चा हर घर तक पहुंचे। पर्चा हर मतदाता तक पहुंचे। चाहे वह भारतीय जनता पार्टी का मतदाता हो या फिर किसी अन्य दल का। मेहनत में कमी न होने पाए, राहुल गांधी का संदेश जन-जन तक पहुंचाएं। बच्चे, बुजुर्ग, नौजवान, महिलाएं सभी उत्साहित हैं। असम में कांग्रेस गठबंधन की 100+ सीटों के साथ सरकार बन रही है। आखिरी समय में षड्यंत्र औए दुष्प्रचार करने वाले खिलाड़ी सामने हैं इसलिए मेहनत में कमी न रहने पाए।

पढ़ें- नेता प्रतिपक्ष कौशिक के बयान पर कांग्रेस का पलटवार, पुलिस का हौसला कमजोर करने में लगी है बीजेपी

जनसंवाद और जनसंपर्क ही हर कांग्रेस कार्यकर्ता को जनसेवक बनाता है। आज गर्व से कह सकता हूँ कि असम कांग्रेस का प्रत्येक कार्यकर्ता डोर टू डोर कैंपेनिंग के जरिए 5 गारंटियों को जनता तक पहुंचा रहा है। असम के मुख्यमंत्री चुनाव हारने वाले हैं।