लोकसभा चुनाव की तैयारी में जुटे राहुल गांधी, भोपाल में करेंगे किसान सभा सम्मेलन, जानें दौरे का कार्यक्रम

 Edited By: Abhishek Mishra

Published on 07 Feb 2019 06:20 PM, Updated On 07 Feb 2019 06:20 PM

भोपाल। भोपाल के जंबूरी मैदान में 8 फरवरी को कांग्रेस राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी जंबूरी मैदान में किसान सभा सम्मेलन को संबोधित करने जा रहे हैं। सम्मेलन में प्रदेशभर से कांग्रेस कार्यकर्ता और लोग शामिल होंगे। लगभग 15 हजार गाड़ियों की शहर में आने की आशंका जताई जा रही है।

पढ़ें-मंत्रालय के सीनियर आईएएस अफसरों के तबादले, 9 अधिकारी बदले गए, देखिए सूची

ट्रैफिक पुलिस ने शुक्रवार दोपहर 12 बजे से दोपहर 3 बजे तक अन्ना नगर टर्निंग से लेकर बोर्ड ऑफिस चौराहा तक आम लोगों के लिए रास्ता पूरी तरह बंद कर दिया है। इसी तरह अवधपुरी और रायसेन रोड से महात्मा गांधी चौराहा तक आने वाला रास्ता भी आम वाहन चालकों के लिए प्रतिबंधित रहेगा।  लालघाटी, वीआईपी रोड, रेतघाट, गांधीपार्क, बोर्ड ऑफिस समेत शहर के प्रमुख स्थानों से भी ट्रैफिक को डायवर्ट किया जाएगा।

दौरे से पहले पूरे शहर में उन्हें 'राम भक्त' बताने वाले पोस्टर लगाए गए हैं। पोस्टर्स में मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री को 'हनुमान एवं गौ भक्त' भी बताया गया। पोस्टर में साथ ही अयोध्या में राम मंदिर बनाने का वादा भी लिखा गया है।

पढ़ें- भोज मुक्त विवि में 26 कोर्स बंद, 20 हज़ार से ज्यादा स्टूडेंट्स के एडमिशन रद्द

वहीं बुधवार को एक रैली को संबोधित करते हुए भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने राम मंदिर मुद्दे पर कहा कि भाजपा चाहती है कि अयोध्या में उसी स्थान पर भव्य राम मंदिर का निर्माण हो। कांग्रेस, सपा और बसपा के लिए यही कहना चाहता हूं कि हमारा रूख तो साफ है, लेकिन वे राम मंदिर पर अपना एजेंडा साफ करें. बता दें, इससे पहले मध्य प्रदेश, राजस्थान और छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में कांग्रेस ने राहुल गांधी को 'शिव भक्त' के तौर पर दिखाया था। 

Web Title : Rahul Gandhi will organize Kisan Sabha convention in Jamburi ground on Saturday

जरूर देखिये