राहुल गांधी ने लिखा मंत्री टीएस सिंहदेव को पत्र, माता देवेंद्र कुमारी के निधन पर जताया दुख, पत्र में लिखी ये बातें... | Rahul Gandhi wrote a letter to Minister TS Singhdev, expressed grief over the demise of Mother Devendra Kumari

राहुल गांधी ने लिखा मंत्री टीएस सिंहदेव को पत्र, माता देवेंद्र कुमारी के निधन पर जताया दुख, पत्र में लिखी ये बातें…

राहुल गांधी ने लिखा मंत्री टीएस सिंहदेव को पत्र, माता देवेंद्र कुमारी के निधन पर जताया दुख, पत्र में लिखी ये बातें...

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:37 PM IST, Published Date : February 15, 2020/3:15 pm IST

रायपुर। सरगुजा राजमाता देवेंद्र कुमारी सिंहदेव के निधन पर शोकाकुल राजपरिवार और उनके पुत्र मंत्री टी एस सिंहदेव को कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और सांसद राहुल गांधी ने भावुक पत्र भेज कर सांत्वना देते हुए राजमाता को श्रद्धांजलि दी है।

ये भी पढ़ें:रेल लाइन दोहरीकरण काम रोकने पहुंचे 2 दर्जन नक्सली, मजदूरों को धमका कर भगाया, पोकलेन को किया आग के…

सासंद राहुल गांधी ने पत्र में लिखा है “आपके माता जी के निधन से मुझे गहरा दुख हुआ है..राजमाता देवेंद्र कुमारी सिंहदेव के रुप में कांग्रेस ने बेहद अहम सदस्य को खो दिया है..उन्होंने वंचितों के कल्याण के लिए अथक प्रयास किया..सेवा के प्रति उनकी आजीवन प्रतिबद्धता को याद किया जाएगा.. और उनकी विरासत हमें मार्गदर्शन देते रहेगी.. सबसे अहम बात उनकी उदारता और उर्जा से भरा व्यवहार उनके आस-पास के लोग कभी नहीं भूल पाएंगे।

ये भी पढ़ें: चरित्र पर शक करके पिता ने बेटी को उतार दिया मौत के घाट, पुलिस ने सु…

राहुल गांधी ने लिखा कि मैं उन्हें खोने से आपको हुई पीड़ा और दुख की कल्पना कर सकता हूँ.. मेरी भावना और प्रार्थना इस कठिन समय में आपके और आपके परिवार के साथ है।

ये भी पढ़ें: ST-SC आरक्षण मामले पर कल कांग्रेस प्रदेश के जिला मुख्यालयों में करे…

बता दें कि बीते 10 फरवरी को ​स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव का निधन हो गया था। उन्होने दिल्ली के मेदांता अस्पताल में अंतिम सांसे ली।