राहुल गांधी ने पूछा- हमारे जवानों को मारा, जमीन छीनी, फिर क्यों चीन कर रहा PM मोदी की तारीफ? | Rahul Gandhi's big attack on the government, said- Why is China praising of PM Modi?

राहुल गांधी ने पूछा- हमारे जवानों को मारा, जमीन छीनी, फिर क्यों चीन कर रहा PM मोदी की तारीफ?

राहुल गांधी ने पूछा- हमारे जवानों को मारा, जमीन छीनी, फिर क्यों चीन कर रहा PM मोदी की तारीफ?

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:18 PM IST, Published Date : June 22, 2020/12:52 pm IST

नई दिल्ली। भारत-चीन सीमा विवाद में दोनों देशों के बीच अभी भी तनाव की स्थिति बनी हुई गई। इधर कांग्रेस नेता लगातार इसी मुद्दे पर केंद्र सरकार से सवाल कर पीएम मोदी पर हमला बोल रहे हैं। राहुल गांधी ने इस बार ट्वीट कर चीन के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ करने को लेकर सवाल किया है।

Read More News: पेट्रोल-डीजल के दामों में लगी आग, 15 दिनों में हुई भारी बढ़ोतरी
कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने ट्वीट कर लिखा कि चीन ने हमारे सैनिकों को मारा और जमीन छीन ली। इतने टकराव के बाद भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ चीन क्यों कर रहा है? उनके इस ट्वीट से एक बार फिर सियासी पारा चढ़ गया। बता दें कि राहुल गांधी ने इससे पहले पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के बयान पर ट्वीट करते हुए सरकार को निशाने पर लिया था।

Read More News: क्वारंटाइन सेंटर में आकाशीय बिजली गिरने से पिता-पुत्री घायल, कोरबा में करंट की चपेट में आने से प्रवासी मजदूर 

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कहा था कि पूर्व प्रधानमंत्री डॉ. मनमोहन सिंह की महत्वपूर्ण सलाह। भारत की भलाई के लिए, मैं आशा करता हूं कि PM उनकी बात को विनम्रता से मानेंगे।

Read More News:राज्य में भर्ती प्रकिया पूरी न होने से युवाओं में रोष, पूर्व सीएम ने पत्र लिखकर CM और DGP से की ये मांग…देखिए

उल्लेखनीय है कि 15 जून की शाम लद्दाख की गलवान घाटी में चीनी सैनिकों के हमले में 20 भारतीय जवान शहीद हो गए थे। बता दें कि सीमा पर ये विवाद मई महीने से चला आ रहा है। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी तब से ही चीन पर सरकार से सफाई मांग रहे हैं।

Read More News:  भारतीय वन सेवा के 23 अफसरों का तबादला आदेश जारी, देखिए सूची