पीएम मोदी के खिलाफ राहुल गांधी की विवादित टिप्पणी, बीजेपी के बाद कांग्रेस नेताओं ने भी दर्ज कराई काउंटर रिपोर्ट | Rahul Gandhi's controversial remarks against PM Modi After BJP, Congress leaders also filed complaint

पीएम मोदी के खिलाफ राहुल गांधी की विवादित टिप्पणी, बीजेपी के बाद कांग्रेस नेताओं ने भी दर्ज कराई काउंटर रिपोर्ट

पीएम मोदी के खिलाफ राहुल गांधी की विवादित टिप्पणी, बीजेपी के बाद कांग्रेस नेताओं ने भी दर्ज कराई काउंटर रिपोर्ट

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:22 PM IST, Published Date : June 22, 2020/2:16 am IST

रायपुर । प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर भद्दी टिप्पणी की शिकायत भाजपा कार्यकर्ताओं ने रायपुर के सिविल लाइन थाने में की है। भाजपा का आरोप है कि कांग्रेस के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से देश के प्रधानमंत्री पर अभ्रद टिप्पणी की गई है।
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर भद्दी टिप्पणी मामले में आक्रोशित भाजपा कार्यकर्ता शिकायत करने रायपुर के सिविल लाइन थाने पहुंचे,. भाजपा विधि प्रकोष्ठ के प्रदेश संयोजक नरेश गुप्ता ने आरोप लगाते हुए कहा कि इंडियन नेशनल कांग्रेस के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से देश के प्रधानमंत्री पर अभ्रद टिप्पणी की गई है, जो बेहद शर्मनाक और निंदनीय है।

ये भी पढ़ें- सिंधिया समर्थकों को जयचंद कहने पर गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कमलनाथ पर कसा तंज, कहा-

नरेश गुप्ता ने कांग्रेस पर हमला करते हुए कहा कि देश में कांग्रेस सत्ता खो चुकी है.. और कांग्रेस के नेता राष्ट्रीय नेताओं के सामने अपने नंबर बढ़ाने के लिए प्रधानमंत्री पर ऐसी स्तरहीन टिप्पणियां कर रहे हैं, वहीं पुलिस के जांच अधिकारी ने कहा कि शिकायत मिली है.. मामले की जांच कर आगे कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढ़ें- गर्भवती पत्नी, 2 साल की बच्ची और गाय-बकरियों के साथ कलेक्ट्रेट में भूख हड़ताल

सांसद राहुल गांधी पर सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने वाले दिल्ली भाजपा के प्रवक्ता कपिल मिश्रा और छत्तीसगढ़ भाजपा के आईटी सेल प्रभारी दीपक महस्के के खिलाफ रायपुर जिला कांग्रेस कमेटी ने सिविल लाइन थाने में लिखित शिकायत दर्ज करवाई है। दोनों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की मांग की गई है। रायपुर जिला शहर कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष गिरीश दुबे देर रात सिविल लाइन थाने पहुंचे और दोनों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है, उन्होंने बताया कि भाजपा के प्रवक्ता ने गांधी परिवार पर टिप्पणी करते हुए अश्लील टिप्पणी की है। वही पुलिस के मुताबिक शिकायत मिली है उसकी जांच की जा रही है जो भी तथ्य सामने आयेगे उसी आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

बीते दिनों LAC पर चीनी सेना और भारतीय सेना के बीच हिंसक झड़प में 20 भारतीय जवान शहीद हुए थे। इस मुद्दे पर कांग्रेस नेता राहुल गांधी लगातार पीएम मोदी के खिलाफ हमला बोल रहे हैं। इसी कड़ी में रविवार को फिर से राहुल गांधी ने पीएम मोदी को निशाने पर लिया उन्होने कहा कि ‘नरेंद्र मोदी असल में सरेंडर मोदी हैं।’ राहुल गांधी ने ट्वीटर पर जापान टाइम्स के एक लेख को साझा करते हुए ये बात कही।

ये भी पढ़ें: LAC पर कमांडरों को खुली छूट, एयरफोर्स चीफ का बयान- किसी भी वक्त माकूल जवाब दे…

दरअसल, जापान टाइम्स में भारत की मौजूदा नीति को चीन की तुष्टीकरण वाला बताया गया है। इससे पहले भी राहुल गांधी ने इसी मुद्दे पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के शुक्रवार को सर्वदलीय बैठक के बाद दिए बयान पर भी सवाल खड़ा किया था। जिसमें पीएम मोदी ने कहा था न तो कोई हमारी सीमा में घुसा हुआ है और न ही हमारी कोई पोस्ट किसी दूसरे के कब्जे में है। लद्दाख में हमारे 20 जांबाज शहीद हुए, लेकिन जिन्होंने भारत माता की तरफ आंख उठाकर देखा था, उन्हें वो सबक सिखाकर गए।

ये भी पढ़ें: World Music Day 2020: संगीत में छिपा है जीवन का आनंद, क्या है खास द…

प्रधानमंत्री मोदी के इसी बयान पर राहुल गांधी ने सवाल किया था और पूछा था कि अगर वह जमीन चीन की थी, जहां भारतीय जवान शहीद हुए तो हमारे सैनिकों को क्यों मारा गया? उन्हें कहां मारा गया? शनिवार को ही पार्टी की ओर से सवाल किया गया कि क्या पीएम मोदी साफ करेंगे कि जवान क्यों शहीद हो गए? वह किसके क्षेत्र में शहीद हुए।’

ये भी पढ़ें: देश में ग्लेनमार्क कंपनी की दवा को कोरोना के इलाज के लिए मिली मंजूर…

वहीं कांग्रेस के लगातार हमले के बीच अब YSR कांग्रेस और तेलंगाना राष्ट्र समिति (TRS) जैसी पार्टियां प्रधानमंत्री मोदी के समर्थन में खड़ी हो गई हैं, आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री जगन मोहन रेड्डी ने ट्वीट किया कि सर्वदलीय बैठक के बाद से जो विवाद शुरू हुआ उससे मैं चिंतित हूं, ये वक्त एकजुटता दिखाने का है। वहीं तेलंगाना के सीएम के चंद्रशेखर राव के ऑफिस की ओर से ट्वीट किया गया कि ये वक्त राजनीति का नहीं, रणनीति का है। इनके अलावा सिक्किम और मेघालय के सीएम ने भी कांग्रेस को आड़े हाथों लिया है।

 
Flowers