राहुल गांधी का पलटवार,पीएम मोदी को बताया पाकिस्तान का 'पोस्टर ब्वॉय', पठानकोट हमले का दिया हवाला | Rahul Gandhi's counterattack on modi

राहुल गांधी का पलटवार,पीएम मोदी को बताया पाकिस्तान का ‘पोस्टर ब्वॉय’, पठानकोट हमले का दिया हवाला

राहुल गांधी का पलटवार,पीएम मोदी को बताया पाकिस्तान का 'पोस्टर ब्वॉय', पठानकोट हमले का दिया हवाला

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:45 PM IST, Published Date : March 7, 2019/7:03 am IST

नई दिल्ली। बालाकोट में वायुसेना की कार्रवाई में आतंकवादियों को हुए नुकसान के साक्ष्य की मांग करने वाले नेताओं को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा पकिस्तान का ‘पोस्टर ब्वॉय’ कहे जाने पर भी राहुल ने पलटवार किया।

देखें वीडियो-

<blockquote class=”twitter-tweet” data-lang=”en”><p lang=”en” dir=”ltr”>WATCH: Congress President <a href=”https://twitter.com/RahulGandhi?ref_src=twsrc%5Etfw”>@RahulGandhi</a> addresses media on Rafale Scam. <a href=”https://twitter.com/hashtag/FileChorChowkidar?src=hash&amp;ref_src=twsrc%5Etfw”>#FileChorChowkidar</a> <a href=”https://t.co/exJkvIzlwp”>https://t.co/exJkvIzlwp</a></p>&mdash; Congress (@INCIndia) <a href=”https://twitter.com/INCIndia/status/1103506408807395329?ref_src=twsrc%5Etfw”>March 7, 2019</a></blockquote>
<script async src=”https://platform.twitter.com/widgets.js” charset=”utf-8″></script>

पढ़ें-इंसाफ के इंतजार में 40 हजार महिलाएं, NRI दूल्हे शादी के बाद पत्नियो…

राहुल गांधी ने कहा कि ‘पठानकोट आतंकी हमले की जांच के लिए आईएसआई को बुलाने वाले मोदी पाकिस्तान के पोस्टर ब्वॉय हैं।’ उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री ने पठानकोट हमले के बाद जांच के लिए आईएसआई को बुलाया। वे नवाज शरीफ के यहां शादी में गए। वे नवाज शरीफ के गले मिलते हैं। नवाज शरीफ को अपने शपथ ग्रहण में बुलाते हैं। ड्रामा करते हैं। तो क्या हम पोस्टर ब्वॉय हैं? प्रधानमंत्री पाकिस्तान के पोस्टर ब्वॉय हैं।”

पढ़ें-तेजाब भरी बोतल स्कूल ले आई थी छात्रा, पानी जानकर पी गई सहेली, मौत

इससे पहले राफेल डील को लेकर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी मोदी सरकार पर जमकर हमला बोला। राहुल गांधी ने कहा कि इस मामले में पीएम मोदी की जांच होनी चाहिए। उन्होंने कहा कि 30 हजार करोड़ का घोटाला करने वाले की जांच होनी चाहिए। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी खुद जांच क्यों नहीं कराते। राफेल की फाइल गायब होने के मसले पर राहुल ने कहा कि एक नई लाइन निकली है, गायब गई फाइल। राहुल ने एयर स्ट्राइक पर भी सरकार को घेरा। उन्होंने कहा कि शहीद के परिजन एयर स्ट्राइक के सबूत मांग रहे हैं।