राहुल गांधी का दुर्ग दौरा, 20 को करेंगे प्रतिमा चंद्राकर के लिए प्रचार, तैयारियों में जुटी कांग्रेस | Rahul Gandhi's on durg tour in 20 April

राहुल गांधी का दुर्ग दौरा, 20 को करेंगे प्रतिमा चंद्राकर के लिए प्रचार, तैयारियों में जुटी कांग्रेस

राहुल गांधी का दुर्ग दौरा, 20 को करेंगे प्रतिमा चंद्राकर के लिए प्रचार, तैयारियों में जुटी कांग्रेस

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:27 PM IST, Published Date : April 17, 2019/3:12 am IST

दुर्ग। कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी 20 अप्रैल को छत्तीसगढ़ दौरे पर रहेंगे। राहुल दुर्ग से लोकसभा प्रत्याशी प्रतिमा चंद्राकर के लिए विशाल सभा को संबोधित कर वोट की अपील करेंगे। राहुल गांधी की सभा की तैयारियां शुरू हो चुकी है। सीएम बघेल स्वयं तैयारियों पर नजर बनाए हुए हैं।

पढ़ें- मुख्यमंत्री बनने के बाद सीएम का इस जिले में दूसरा दौरा, ‘कार्यकर्ताओं का बढ़ेगा उत्साह’

राहुल गांधी के दुर्ग आगमन पर पार्टी के वरिष्ठ नेता भी बेहद खुश हैं। दुर्ग सीट से सांसद रहे और वर्तमान में गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू ने राहुल गांधी के दौरे को दुर्ग का सौभाग्य बताया। उनके मुताबिक राहुल गांधी ने सबसे ज्यादा छत्तीसगढ़ का दौरा किया था।  जिसका नतीजा सबके सामने है। उनका दावा है कांग्रेस लोकसभा में भी क्लीन स्वीप खेलेगी।

पढ़ें- बुरे फंसे कवासी लखमा, निर्वाचन आयोग ने ​थमाया नोटिस, जानिए क्या है …

गौरतलब है 2014 के चुनाव में छत्तीसगढ़ के 11 लोकसभा सीटों में कांग्रेस को सिर्फ दुर्ग सीट पर सफलता मिली थी। बाकी दस सीटों पर भाजपा ने जीत हासिल की थी। राज्य के दुर्ग सीट से ताम्रध्वज साहू इकलौते कांग्रेस के सांसद चुने गए थे। दुर्ग सीट पर इस बार कांग्रेस की प्रतिमा चंद्राकर का मुकाबला पूर्व संसदीय सचिव और भाजपा के वरिष्ठ नेता विजय बघेल से है।

 
Flowers