राहुल गांधी के इस्तीफे पर बीजेपी का हल्ला बोल, 'सिंधिया एमपी के राहुल गांधी', जानिए मामला | Rahul Gandhi's resignation speaks of BJP's attack, 'Sindhiya MP's Rahul Gandhi', know the matter

राहुल गांधी के इस्तीफे पर बीजेपी का हल्ला बोल, ‘सिंधिया एमपी के राहुल गांधी’, जानिए मामला

राहुल गांधी के इस्तीफे पर बीजेपी का हल्ला बोल, 'सिंधिया एमपी के राहुल गांधी', जानिए मामला

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:07 PM IST, Published Date : July 4, 2019/7:57 am IST

भोपाल। राहुल गांधी के इस्तीफे के बाद बीजेपी ने राहुल गांधी के इस्तीफे पर कांग्रेस पर चौतरफा हमला बोल दिया है। पूर्व मंत्री जयभान सिंह पवैया ने राहुल के बहाने ज्योतिरादित्य सिंधिया को भी निशाने पर लिया। जयभान सिंह पवैया ने कहा है की राहुल गांधी के कारण ही विपक्ष की यह हालत है। उन्होंने कहा कि अगर ज्योतिरादित्य सिंधिया को मध्य प्रदेश कांग्रेस का अध्यक्ष बनाया जाता है तो सिंधिया एमपी के राहुल गांधी साबित होंगे।

ये भी पढ़ें: स्कूल शिक्षा मंत्री के बंगले के सामने छात्र ने किया आत्मदाह की कोशिश, इस मांग को लेकर उठाया 

वहीं पूर्व मंत्री विश्वास सारंग ने राहुल के इस्तीफे को ड्रामा बताते हुए कहा है की कपिल शर्मा के कॉमेडी शो के बाद राहुल गांधी का कॉमेडी शो देश में शुरू हो गया है। सारंग ने कहा कि कांग्रेस के सारे ड्रामे के बाद आखिरी में राहुल गांधी को ही अध्यक्ष बनाया जाएगा।

ये भी पढ़ें: ग्रीनरी को बढ़ावा देने बसों की छत पर उगाए जा रहे पौधे, एसी और ईधन की भी बचत

उधर सूबे के पूर्व मुखिया शिवराज सिंह ने कहा कि राहुल गांधी का व्यक्तिगत जीवन है, उन्हें अध्यक्ष बने रहना है या नहीं, अध्यक्ष रहना चाहते हैं या नहीं, या फिर विदेश मे रहना चाहते हैं या देश में वो खुद तय करें। चौहान ने कहा कि हार के कोई मैदान नहीं छोड़ता है। जीत के मैदान छोड़ों तो कोई बात है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस को बेहतर बनाओ।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/opni4cuMuXs” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>