राहुल गांधी बोले- सैम पित्रोदा का बयान शर्मनाक, सार्वजनिक मांगे माफी | Rahul Gandhi's speech - Sam Pitroda's statement shameful, public demands forgiveness

राहुल गांधी बोले- सैम पित्रोदा का बयान शर्मनाक, सार्वजनिक मांगे माफी

राहुल गांधी बोले- सैम पित्रोदा का बयान शर्मनाक, सार्वजनिक मांगे माफी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:48 PM IST, Published Date : May 13, 2019/12:41 pm IST

लुधियाना। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी सैम पित्रोदा के बयान ‘हुआ तो हुआ’ को लेकर कहा है कि पित्रोदा को इस बयान पर शर्म आनी चाहिए एवं उन्हें सार्वजनिक तौर पर माफी मांगनी चाहिए। वहीं पित्रोदा अपने बयान पर मीडिया के सामने माफी भी मांग चुके हैं।

ये भी पढ़ें: मंत्री कवासी लखमा का बड़ा बयान, कहा- 2 माह के भीतर इन स्थानों से हटाए जाएंगे शराब दुकान

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने फतेहगढ़ साहिब में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि, ‘सैम पित्रोदा ने 1984 दंगे के बारे में जो भी बोले हैं, वह बिल्कुल गलत है। इस गलती के लिए उन्हें देश से माफी मांगनी चाहिए। राहुल गांधी ने कहा कि मैं पित्रोदा को फोन कर बोला कि आपको शर्म आनी चहिए, इसके लिए आपको सार्वजनिक तौर से माफी मांगनी चहिए।

ये भी पढ़ें: सरदार ब्रिज पर चलती कार में लगी आग, पुलिस जांच में जुटी

हालांकि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने इससे पहले अपने फेसबुक पोस्ट पर पित्रोदा के बयान की कड़ी आलोचना की है। सोशल मीडिया पर उन्होंने कहा कि, सैम पित्रोदा ने जो कहा वो अनुचित है और उन्हें माफी मांगनी चाहिए। गौरतलब है कि पीएम मोदी ने कई सभाओं में सैम पित्रोदा के बयान ‘हुआ तो हुआ’ पर जमकर निशाना साधा है।