अय्याशी के अड्डे पर छापा, मोटी रकम लेकर युवक-युवतियों को तंबुओं में मिलाया जाता था, आपत्तिजनक सामान जब्त.. देखें वीडियो

Reported By: Abhishek Gour, Edited By: Abhishek Mishra

Published on 15 Mar 2019 09:06 AM, Updated On 15 Mar 2019 09:06 AM

होशंगाबाद। होशंगाबाद शहर के बीचों-बीच चल रहे अय्याशी के अड्डे पर पुलिस ने छापा मारा। यहां बकायदा मोटी रकम लेकर युवक युवतियों को तंबुओं में मिलाया जाता था। मौके पर पहुंचे जिला प्रशासन और पुलिस की टीम ने पब और हुक्का बार का सारा आपत्तिजनक समान जब्त कर लिया। गुरुवार को सिटी कोतवाली टीआई ने यहां पहुंचे नाबालिक लड़के लड़कियों को समझाइश देकर छोड़ दिया था लेकिन दूसरे दिन फिर लड़के-लड़कियां अश्लील हरकत करते पाए गए। आखिरकार प्रशासन को मजबूर होकर एक्शन लेना पड़ा और पुलिस की मदद से अय्याशी के अड्डे को तोड़कर नगर पालिका ने पूरा सामान जब्त कर दिया।

देखें-

पढ़ें-DRDO ने किया एटीजीएम सफल परीक्षण, युद्ध में टैंक को भी ध्वस्त करेगी ये मिसाइल

दरअसल जिला रोजगार कार्यालय की 3 हजार स्केयर फीट शासकीय जमीन पर अवैध निर्माण कर बासों के सहारे हाट की स्टाइल में छोटे छोटे कमरे बनाए गए थे। पब संचालक ने अतिक्रमण कर छोटे-छोटे तंबुओं को बकायदा गोवा की तर्ज पर बनाया गया था। इन तंबुओं में युवक और युवतियां मिला करते थे।शहर के बीच बाजार में रिहायशी इलाके में बैखौफ होकर अय्याशी का अड्डा संचालित हो रहा था जितने समय युवक और युवतियां इन तंबुओं में मौजूद रहते थे उतने समय की संचालक मोटी रकम वसूल करता था।

पढ़ें- Watch Video: मुंबई में शिवाजी टर्मिनस के पास फुटब्रिज ढहा, दो दर्जन...

जिला रोजगार कार्यालय की 3 हजार स्केयर फिट शासकीय जमीन में अवैध निर्माण कर बासों के द्वारा हट्स की स्टाइल में छोटे छोटे कमरे बनाए गए थे। पब संचालक द्वारा अतिक्रमण कर छोटे-छोटे तंबुओं को बकायदा शहरों की तर्ज पर बनाया गया था। इन तंबुओं में युवक और युवतियां मिला करते थें। मंगलवार को सिटी थाना प्रभारी आशीष पवार को शिकायत मिली थी तो मौके पर पहुंच कर कुछ युवक और युवतियों को पकड़ा था। लेकिन युवतियों की बदनामी न हो इसलियें उनके माता पिता के सामने ही उन्हें समझाइश देकर छोड़ दिया गया था।

पढ़ें-एयरफोर्स टेस्टिंग, धमाकों की गूंज से दहला अमृतसर, घरों से बाहर 

मंगलवार को पुलिस की समझाइश देने के बाद बुधवार को अय्याशी के अड्डे पर फिर वही आलम मिला युवक और युवतियां आपत्तिजनक स्थिति में इन तंबुओं में फिर पकड़े गये जिसके कारण प्रशासन को कार्रवाई करनी पड़ी। अवैध तरीके से चल रहे इस अय्याशी के अड्डे को नगरपालिका ने पुलिस की मौजूदगी में ध्वस्त कर दिया एवं वहां उपयोग होने वाली पूरी सामग्री को जब्त कर लिया बताया जा रहा है।

Web Title : Raid in pub at soshangabad

जरूर देखिये