बोट यात्रा के बाद अब रेल यात्रा, कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी का ट्रेन में ऐसा होगा सफर | Rail travel after boat trip, Congress general secretary Priyanka Gandhi will be traveling in the train

बोट यात्रा के बाद अब रेल यात्रा, कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी का ट्रेन में ऐसा होगा सफर

बोट यात्रा के बाद अब रेल यात्रा, कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी का ट्रेन में ऐसा होगा सफर

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:06 PM IST, Published Date : March 25, 2019/3:09 am IST

फैजाबाद। लोकसभा चुनाव 2019 की जीत के लिए कांग्रेस महासचिव और पूर्वी उत्तर प्रदेश की प्रभारी प्रियंका गांधी का चुनावी अभियान लगातार जारी हैं। यूपी में कांग्रेस की खोई हुई उम्मीद को जिंदा करने के लिए जुटी हैं। प्रियंका गांधी ने पहले प्रयागराज से वाराणासी तक की बोट यात्रा की और अब रेल यात्रा करेंगी।

ये भी पढ़ें:पूर्व सीएम रमन सिंह का दावा, ‘लोकसभा की सभी 11 सीटों पर होगी विजय’

बता दें कि, प्रियंका गांधी फिर यूपी के तीन दिवसीय दौरे पर आने वाली हैं। ये तीन दिवसीय दौरा 27, 28 और 29 मार्च को होगा। यात्रा के पहले दिन दिल्ली से अयोध्या के बीच प्रियंका गांधी रेल यात्रा करेंगी। इस यात्रा के दौरान बीच में आने वाले सभी सीटों पर लोगों से बातचीत करेंगी।

ये भी पढ़ें:रायपुर लोकसभा के लिए नामांकन 28 मार्च से, 4 अप्रैल तक दाखिल किया जा सकेगा नामांकन फार्म

ट्रेन यात्रा के साथ कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा के फैजाबाद से उन्नाव तक के कार्यक्रम को भी अंतिम रूप दिया जा रहा है। बताया जा रहा है कि ‘फैजाबाद रेलवे स्टेशन के पास थोड़ी देर होटल में रुकने के बाद बजे अयोध्या में रोड शो करेंगी। ये रोड शो करीब 50 किलोमीटर की दूरी तय करने के बाद कुमारगंज में समाप्त होगा’। इसके साथ ही रायबरेली और अमेठी की जिम्मेदारी भी प्रियंका गांधी पर है। जिसके चलते इसी दौरान समय निकालकर प्रियंका अमेठी और रायबरेली में भी प्रचार करेंगी।

 
Flowers