झमाझम बारिश से खुली नगर पालिका की पोल, पेड़ गिरने से लगा लंबा जाम | Rain water accumulated Trefric jam from falling trees

झमाझम बारिश से खुली नगर पालिका की पोल, पेड़ गिरने से लगा लंबा जाम

झमाझम बारिश से खुली नगर पालिका की पोल, पेड़ गिरने से लगा लंबा जाम

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:50 PM IST, Published Date : July 20, 2019/9:53 am IST

रायसेन।  मध्यप्रदेश में सावन लगने के बाद से मौसम में परिवर्तन आया हैं । बंगाल की खाड़ी से दक्षिण ओडिशा तक एक बेल्ट बना हुआ हैं जिसके प्रभाव से प्रदेश के लगभग कुछ इलाकों में हल्की बारिश दर्ज की जा रही हैं और बादल भी छाए हुए हैं। पूरे प्रदेश में कहीं- कहीं झमाझम बारिश हो रही है तो कहीं सूखा पड़ा हुआ है।

ये भी पढ़ें- भाजपा करेगी कार्रवाई, सुरेंद्रनाथ सिंह के सीएम के खून खराबे वाले बय…

राजधानी भोपाल से सटे रायसेन जिले में शनिवार को झमाझम बारिश हुई । तेज हवा के साथ बारिश होने से भोपाल रोड पर रतनपुर चौराहे पर एक भारी- भरकम पेड़ गिर गया। पेड़ गिरने से लंबा जाम लग गया। सड़क के दोनों तरफ वाहनों की लंबी लंबी कतारें लग गईं। इस दौरान कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और ग्रामीणों की मदद से जाम खुलवाया गया।

ये भी पढ़ें- सुरेन्द्रनाथ सिंह को 30-30 हजार के मुचलके पर जमानत, सड़कों पर CM कम…

रायसेन में आधे घंटे की तेज बारिश में पूरा शहर बाढ़ में डूबा नजर आया ।  आधे घंटे की तेज बारिश में नगरपालिका की व्यवस्थाओं की पोल खुल गई। नगरपालिका के सामने 1 फीट से ज्यादा पानी भर गया । इस दौरान लोगों को सड़क पार करने में काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ा।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/AbFK3l_KZus” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>