अभी नहीं थमेगी बारिश, मौसम विभाग ने जारी किया इन जिलों के लिए रेड अलर्ट | Rain will not stop now Meteorological Department issued red alert for these districts

अभी नहीं थमेगी बारिश, मौसम विभाग ने जारी किया इन जिलों के लिए रेड अलर्ट

अभी नहीं थमेगी बारिश, मौसम विभाग ने जारी किया इन जिलों के लिए रेड अलर्ट

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:48 PM IST, Published Date : September 16, 2019/2:24 am IST

भोपाल। मध्यप्रदेश में बारिश, बाढ़ और बर्बादी का कहर जारी है। मौसम विभाग की माने तो आने वाले कुछ दिनों में राहत की उम्मीद भी नहीं है। प्रदेश के 4 जिलों में बारिश का रेड अलर्ट जबकि 10 जिलों में यलो अलर्ट जारी किया गया है।

ये भी पढ़ें- नागिन डांस करते समय हुई मौत, गणेश पंडाल में चल रहे कार्यक्रम में हु…

मंदसौर और नीमच में हालात सबसे ज्यादा खराब हैं। कई इलाके टापू में तब्दील हो चुके हैं। निचली बस्तियों के घरों में पानी घुस गया है। बाढ़ में फंसे लोगों का लगातार रेस्क्यू ऑपरेशन किया जा रहा है। मंत्री हुकुम सिंह कराड़ा आज इन इलाकों के दौरे पर रहेंगे। मंत्री कराड़ा बाढ़ प्रभावित इलाकों का जायजा लेकर सरकार को रिपोर्ट सौंपेंगे।

ये भी पढ़ें- नक्सलियों ने की ग्रामीण की हत्या, मुखबिरी के शक में दिया वारदात को …

पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भी नीमच और मंदसौर मे बाढ़ पीड़ितों से मिलेंगे। बाढ़ को देखते हुए आगर और धार में सभी स्कूलों में छुट्ठी घोषित कर दी गई है।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/gPd80Rm902Q” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>