फिर बदला मौसम का मिजाज, राजधानी रायपुर सहित कई इलाकों में हो रही बारिश, 24 घंटे के भीतर भारी बारिश का अलर्ट | rainfall in Raipur and More district of Chhattisgarh

फिर बदला मौसम का मिजाज, राजधानी रायपुर सहित कई इलाकों में हो रही बारिश, 24 घंटे के भीतर भारी बारिश का अलर्ट

फिर बदला मौसम का मिजाज, राजधानी रायपुर सहित कई इलाकों में हो रही बारिश, 24 घंटे के भीतर भारी बारिश का अलर्ट

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:49 PM IST, Published Date : January 28, 2020/2:19 am IST

रायपुर: छत्तीसगढ़ में एक बार फिर मौसम ने करवट ली है। राजधानी रायपुर सहित प्रदेश के कई हिस्सों में मगलवार सुबह तेज बारिश हुई। हालांकि बारिश कुछ समय बाद बंद हो गई। मौसम के बदले मिजाज से प्रदेश में एक बार फिर कड़ाके की ठंड बढ़ सकती है। वहीं, दूसरी ओर मौसम विभाग ने एक बार फिर छत्तीसगढ़ के कई जिलों में भारी बारिश की संभावना जताई है।

Read More: त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के लिए पहले चरण का मतदान आज, साथ ले जाना होगा ये दस्तावेज

मौसम विभाग ने छत्तीसगढ़ के राजधानी रायपुर, बलरामपुर सहित 12 जिलों को भारी बारिश की संभावना जताई है। मौसम विभाग का कहना है कि आगामी 24 घंटे के भीतर इन इलाकों में भारी बारिश हो सकती है। साथ ही विभाग ने यह भी कहा है कि बारिश के बाद घना कोहरा और कड़ाके की ठंड भी पड़ सकती है।

Read More: केंद्रीय गृहमंत्री 28 जनवरी को पहुंचेंगे छत्तीसगढ़, CM भूपेश बघेल सहित 4 राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ करेंगे बैठक, देखिए मिनट टू मिनट कार्यक्रम

किसानों की चिंता बढ़ी
छत्तीसगढ़ के कई इलाकों में हो रही बेमौसम बरसात ने किसानों की चिंता बढ़ा दी है। प्रदेश के किसान इन दिनों सब्जियों की खेती कर रहे हैं और बेमौसम बरसात होने से किसानों की फसलों को भारी नुकसान हो सकता है।

Read More: सीएम भूपेश बघेल ने पूरी करवाई वीरता पुरस्कार प्राप्त बच्चों की ख्वाहिश, हैलीकॉप्टर में कराई सैर