तेज हवा के साथ आई बारिश ने खड़ी फसलों को रौंदा, किसानों ने की मुआवजे की मांग | Rains with strong wind crushed standing crops Farmers demanded compensation

तेज हवा के साथ आई बारिश ने खड़ी फसलों को रौंदा, किसानों ने की मुआवजे की मांग

तेज हवा के साथ आई बारिश ने खड़ी फसलों को रौंदा, किसानों ने की मुआवजे की मांग

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:48 PM IST, Published Date : October 20, 2019/4:35 am IST

तखतपुर। शनिवार शाम अचानक आए आंधी तूफान ने तखतपुर क्षेत्र में जमकर तबाही मचाई । तेज बारिश से धान की पकी फसल खेत में ही बिछ गई है । किसानों की माने तो र धान की बालियां पानी में गिर कर खराब हो रही हैं।

ये भी पढ़ें- अयोध्या मसले पर सुनवाई पूरी होने के बाद चप्पे-चप्पे पर जवानों की तै…

मौसम में आए अचानक बदलाव की वजह से तखतपुर क्षेत्र के किसानों के चेहरे पर मायूसी छा गई है। इस बार अच्छी वर्षा होने के कारण धान की फसल भी बेहतर होने की उम्मीद थी, पर मौसम के करवट बदलते ही सारी उम्मीदों पर पानी फिर गया है।

ये भी पढ़ें- कोर्ट में नक्शा फाड़ने को लेकर राजीव धवन का बड़ा बयान, कहा- CJI की …

शनिवार शाम होते ही आसमान में घने बादल छा गए। तखतपुर में तूफान की शक्ल में तेज वर्षा होने लगी । इस दौरान खेतों में पक चुकी धान की फसल खेत में ही बिछ गई है। किसानों की माने तो आंधी तूफान और वर्षा ने धान की फसल को बर्बाद कर दिया है। तखतपुर क्षेत्र के किसान काफी चिंतित है और सरकार से आर्थिक मुआवजे की मांग कर रहे हैं ।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/y_YmZpSJfUk” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers