रायपुर: खालसा स्कूल के सामने की दुकानों पर चल सकता है बुलडोजर | Raipur: Corporates and businessmen face-face in the name of oxyzone

रायपुर: खालसा स्कूल के सामने की दुकानों पर चल सकता है बुलडोजर

रायपुर: खालसा स्कूल के सामने की दुकानों पर चल सकता है बुलडोजर

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:04 PM IST, Published Date : December 21, 2017/12:32 pm IST

आक्सीजोन बनने के लिए व्यवस्थापित की जा रहे दुकानों को कारोबारी और निगम आमने- सामने हो गए है। एक तरफ निगम कारोबारियों को नोटिस पर नोटिस दे रहा है तो दुसरी तरफ दुकान भनपुरी में सुनसान इलाके में दी जा रही दुकानों में जाने के तैयार नही दिख रहे हैं। बुधवार को दुकानों के व्यवस्थापन को लेककर दी गई मियाद खत्म होने के बाद गुरुवार को निगम मुख्यालय में प्रभावितों को भनपुरी में दुकान देने के लिए ड्रा रखा गया। सभी 69 दुकानदारों को चेतावनी दी गई की ड्रा में शामिल नहीं होने वाले कारोबारियों का नाम व्यवस्थापन सूची से काट दिया जाएगा।

लालपुर मेले में सतनामी समाज को साधते नजर आए अजीत जोगी

निगम अधिकारी 11 बजे से दोपहर 1 बजे तक ड्रा की व्यवस्था के साथ रहे लॉटरी के लिए सिर्फ 2 कारोबारी ही मुख्यालय पहुचे। अन्य कारोबारियों ने साफ कहा जहां दुकाने दी जा रही हैं वहां व्यापार की कोई संभावना नहीं है, ये सभी आयुक्त कार्यलय में लिखित आपत्ति दर्ज करा वापस लौट गए। कारोबारियों ने मुख्यमंत्री द्वारा आश्वासन देने की बात कही है जबकि उपायुक्त बाजार का कहना है की जिन्होने लॉटरी में भाग नहीं लिया है, उनके नाम व्यवस्थापन सूची से काट दिए जाएंगे। जिसके बाद किसी भी समय खालसा स्कूल के सामने की दुकानों पर बुलडोजर चला दिया जाएगा।

 

वेब डेस्क, IBC24