रायपुर हनी ट्रैप केस, बीडीएस की पढ़ाई बीच में ही छोड़ दी थी प्रीति, 3 लग्जरी कार, मोबाइल और पेन ड्राइव जब्त | Raipur honey trap case, 3 luxury cars, mobile and pen drive seized from Preeti

रायपुर हनी ट्रैप केस, बीडीएस की पढ़ाई बीच में ही छोड़ दी थी प्रीति, 3 लग्जरी कार, मोबाइल और पेन ड्राइव जब्त

रायपुर हनी ट्रैप केस, बीडीएस की पढ़ाई बीच में ही छोड़ दी थी प्रीति, 3 लग्जरी कार, मोबाइल और पेन ड्राइव जब्त

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:47 PM IST, Published Date : September 27, 2019/2:19 am IST

रायपुर। मध्यप्रदेश में हनी ट्रैप के खुलासे के बाद अब छत्तीसगढ़ में भी इसी तरह का एक मामला उजागर हुआ है। मामले में एक करोड़ रूपये से अधिक की ब्लैकमेंलिग की बात सामने आई है। इस मामले में पुलिस एक युवती को गिरफ्तार कर पूछताछ कर रही है।

पढ़ें- सरकार ने छत्तीसगढ़ स्टेट पॉवर होल्डिंग कंपनी के डायरेक्टर को किया डिमोट, दो सलाहकारों को किया टर्…

जानकारी के मुताबिक रायपुर के पॉम ब्लाजियो में रहने वाले हार्डवेयर कारोबारी चेतन शाह की दोस्ती करीब 4 साल पहले सोशल मीडिया पर प्रीति तिवारी नाम की युवती से हुई थी। बीते सालों में युवती ने कारोबारी के कुछ अश्लील वीडियो बनाकर रख लिए थे और इन्हीं के जरिए वो ब्लैकमेल कर करीब 1 करोड़ रूपए से ज्यादा की रकम कारोबारी से उगाही कर चुकी थी।

पढ़ें- चिटफंड मामले में 7 लोगों की अग्रिम जमानत याचिका पर हाई कोर्ट ने लगा…

युवती प्रीति तिवारी के बारे में बताया जा रहा है कि ये मूलत: मध्यप्रदेश के अनूपपुर की रहने वाली है और बिलासपुर में BDS के चौथे सेमेस्टर की पढ़ाई बीच में छोड़ दी थी। पंडरी थाना पुलिस ने आरोपी युवती को गिरफ्तार करने के बाद अवंति विहार स्थित सर्वोदय हारमोनी में 105 नंबर के फ्लैट पर दबिश दी। यहां आरोपी युवती अपने माता, पिता और अपने भाई के साथ रहती है। पुलिस ने फ्लैट से कुछ CD, पेन ड्राइव, युवती के 2 मोबाइल फोन, 3 लग्जरी कार जब्त की हैं।

पढ़ें- नान घोटाला मामले में आया नया मोड़, हाईकोर्ट ने सरकार से मांगी साल 2…

देखें वीडियो

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/NS_qq3uRSz8″ frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>