आज जारी हो सकती है रायपुर नगर निगम के पार्षद उम्मीदवारों की सूची, सीएम भूपेश बघेल ने दिए संकेत | Raipur Nagar Nigam Councillor candidate list will be release today

आज जारी हो सकती है रायपुर नगर निगम के पार्षद उम्मीदवारों की सूची, सीएम भूपेश बघेल ने दिए संकेत

आज जारी हो सकती है रायपुर नगर निगम के पार्षद उम्मीदवारों की सूची, सीएम भूपेश बघेल ने दिए संकेत

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:10 PM IST, Published Date : December 3, 2019/7:10 am IST

रायपुर: नगरीय निकाय चुनाव को लेकर प्रदेश के सियासी गलियारों में हड़कंप मचा हुआ है। चुनाव की तारिखों के ऐलान होने के साथ ही प्रदेश के सभी राजनीतिक दल चुनावी मैदान में कूद चुके हैं। 12 दिसंबर को प्रदेश के सभी नगरीय निकायों में पार्षदों का चुनाव होना है। वहीं, राजनीतिक दलों ने अपने उम्मीदवारों की सूची जारी करनी भी शुरू कर दी है। रायपुर नगर निगम के पार्षद उम्मीदवारों की सूची को लेकर सीएम भूपेश बघेल ने मीडिया से बात करते हुए बड़ा बयान दिया है।

Read More: डॉ प्रियंका रेड्डी मर्डर केस के 4 आरोपियों में से 1 की है ये गुजारिश..

भूपेश बघेल ने कहा है कि प्रदेश कांग्रेस प्रभारी पीएल पुनिया आज आए हैं। राजीव भवन में बैठक होगी, इसके बाद नाम तय कर लिया जाएगा। बहुत जगह से एक ही नाम आए हैं। संभावना है वह आज पार्षद उम्मीदवरों की सूची जारी हो सकती है। जहां से दो या तीन नाम आए हैं, वहां पर विधायक सांसद वरिष्ठ नेताओं से रायशुमारी करेंगे और उस पर अंतिम निर्णय लिया जाएगा।

Read More: सरकारी अस्पताल में पदस्थ डॉक्टर ने सल्फास की गोलियां खाकर कर ली खुदकुशी, कारण अज्ञात

इस दौरान भूपेश बघेल ने अंतागढ़ टेपकांड मामले में मंतूराम के वॉइस सैंपल देने को लेकर कहा कि अच्छी बात है वो जाएं और कानूनी कार्रवाई में पुलिस की मदद करें।

Read More: Watch Video: मान्यता के लिए चंदूलाल चंद्राकर मेडिकल कॉलेज का नया कारनामा, किराए पर लाकर भर्ती किए मरीज

वकीलों को दिए जाने वाले खर्च पर जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि हमारी सरकार ही नहीं पिछली सरकार ने भी कई मामलों में वकीलों को बुलाकर महंगी फर आद कर चुकी है। किसी भी मामले में जांच न हो पाए इसलिए पीआईएल दायर की जा रही है। यह अपने आप में राजनीति देश का पहला मामला होगा।

Read More: नासा ने खोज निकाला चंद्रयान-2 के विक्रम लैंडर का मलबा, कैश साइट की तस्वीर.. देखिए

उन्होंने आगे बताया कि ऑटोमोबाइल सेक्टर के लोग मिलने आए थे और मैं खुशी जाहिर करता हूं। हमारा जो प्रयास रूरल इकोनामी को बढ़ावा देने के लिए उसका असर अब दिखने लगा है। आज पूरे देश में जाओ ऑटोमोबाइल सेक्टर में 10% गिरावट दर्ज की गई है। लेकिन अगर छत्तीसगढ़ में देखा जाए तो 25 प्रतिशत ग्रोथ का आंकड़ा सामने आता है।

Read More: Watch Video: भाजपा नेता की सगाई में मेहमान बनकर पहुंचा नाबालिग, फिर मौका देखकर ले उड़ा नोटों से भरा बैग