फैनी तूफान ने ओडिशा में मचाई तबही, रायपुर निगम ने पड़ोसी धर्म निभाकर नालियों की सफाई के लिए भेजी 25 सफाईकर्मियों की टीम | Raipur Nagar Nigam sent 25 Cleaners to odisha

फैनी तूफान ने ओडिशा में मचाई तबही, रायपुर निगम ने पड़ोसी धर्म निभाकर नालियों की सफाई के लिए भेजी 25 सफाईकर्मियों की टीम

फैनी तूफान ने ओडिशा में मचाई तबही, रायपुर निगम ने पड़ोसी धर्म निभाकर नालियों की सफाई के लिए भेजी 25 सफाईकर्मियों की टीम

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:23 PM IST, Published Date : June 8, 2019/10:41 am IST

रायपुर: नगर निगम ने अच्छे पड़ोसी होने की एक मिसाल कायम की है। दरअसल फैनी तूफान से आडिशा में मची तबाही के बाद ड्रेनेज सिस्टम ब्लॉक हो गए थे, जिसके शहरों में गंदगी का आलम बना हुआ था। हालात को देखते हुए रायपुर नगर निगम ने पड़ोसी धर्म निभाया है। रायपुर नगर निगम से पड़ोसी राज्य ओडिश में नालियों की सफाई के लिए एक टीम भेजी गई है। यह टीम ओडिशा के कई शहरों के ड्रेनेज सिस्टम को दुरुस्त करने में लगी हुई है।

Read More: नरवा- गरवा योजना के लिए विधानसभा अध्यक्ष का बड़ा बयान, आदिवासियों के आंदोलन में जोगी की एंट्री पर दी प्रतिक्रिया

मिली जानकारी के अनुसार रायपुर नगर निगम ने 25 सफाईकर्मियों की टीम ओडिशा भेजी है। रायपुर नगर निगम की टीम यहां 10 दिनों तक सफाई अभियान चलाकर शहरों के ड्रेनेज सिस्टम को दुरुस्त करेगी। बताया जा रहा है कि इन सफाईकर्मियों ने एक ही दिन में लगभग 4 ट्रक कचरा साफ किया है।

Read More: सुकमा पुलिस के नए एसपी ने संभाली कमान, कहा- जिले का विकास एकमात्र लक्ष्य

रायपुर नगर निगम आयुक्त अनंत तायल ने बताया कि ओडिश में फैनी तूफान से मची तबाही से कई शहरों की नालियां जाम हो गईं थी। इसके बाद ओडिशा प्रशासन ने रायपुर के तत्कालिक कलेक्टर बसवराजु से मदद मांगी थी। इसके बाद प्रशासन ने 4 अधिकारियों और 25 सफाईकर्मियों की टीम ओडिशा भेजी है।

 
Flowers