सिटी बस से भिड़ी तेज रफ्तार निजी स्कूल की बस, तीन छात्र घायल | Raipur News:

सिटी बस से भिड़ी तेज रफ्तार निजी स्कूल की बस, तीन छात्र घायल

सिटी बस से भिड़ी तेज रफ्तार निजी स्कूल की बस, तीन छात्र घायल

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:25 PM IST, Published Date : June 26, 2018/3:43 am IST

रायपुर। रायपुर में आज एक निजी स्कूल की बस और सिटी बस में टक्कर हो गई। इस हादसे में 3 स्कूली बच्चे घायल हो गए। हादसा पंडरी रेलवे क्रासिंग के पास हुआ। फिलहाल तीनों घायल बच्चों को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया है। वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।पुलिस ने बताया कि भवन्स स्कूल की बस तेज रफ्तार में थी और मोवा की तरफ जा रही थी तभी रेलवे क्रासिंग के पास बस स्टैंड की तरफ से आ रही सिटी बस से वो टकरा गई।

ये भी पढ़ें- संपत्ति विवाद में सास को बहू ने की जिंदा जलाने की कोशिश, बेटे की शिकायत पर गिरफ्तार

प्रत्यक्षदर्शी और बच्चों के मुताबिक स्कूल बस का चालक काफी स्पीड में बस चला रहा था। स्पीड ज्यादा होने की वजह से वह कंट्रोल नहीं कर सका और सिटी बस को टक्कर मार दी।  टक्कर इतनी जोरदार थी कि स्कूल बस के सामने का कांच पूरी तरह से टूट गया और बस भी डैमेज हो गई। वहीं इस मामले में बच्चों के परिजनों ने स्कूल प्रबंधन पर अप्रशिक्षित ड्राइवर को रखने का आरोप लगाया है।

ये भी पढ़ें- ट्रेन में महिला यात्री के पहनावे पर आपत्तिजनक टिप्पणी, वायरल हो रहा वीडियो

स्कूल बस के ड्राइवरों की लापरवाही का ये कोई पहला मामला नहीं है इससे पहले भी राजधानी में ऐसे कई मामले सामने आ चुके हैं। जिससे नौनीहालों की जान पर बन आई है। जरुरत है ऐसे लापरवाही पूर्ण बस चलाने वाले ड्राइवरों के खिलाफ स्कूल प्रबंधन सख्ती बरते। जिससे ऐसे हादसों पर लगाम लगे और नौनीहाल के पैरेंट्स भी बेफिक्र रहें। 

 

 

वेब डेस्क, IBC24