सटोरियों के अड्डे पर पुलिस की दबिश, फरार हुआ मध्यभारत का सबसे बड़ा खाइवाल, करोड़ों का लेखा-जोखा बरामद | Raipur Police Busted Cricket Batting Business

सटोरियों के अड्डे पर पुलिस की दबिश, फरार हुआ मध्यभारत का सबसे बड़ा खाइवाल, करोड़ों का लेखा-जोखा बरामद

सटोरियों के अड्डे पर पुलिस की दबिश, फरार हुआ मध्यभारत का सबसे बड़ा खाइवाल, करोड़ों का लेखा-जोखा बरामद

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:53 PM IST, Published Date : December 15, 2019/2:00 am IST

रायपुर: राजधानी रायपुर की पुलिस ने शनिवार देर रात क्रिकेट सट्टा के अवैध कारोबार का खुलासा किया है। लगातार मिल रही क्रिकेट सट्टा खिलाने की शिकायत के बाद राजातालाब स्थित ईरानी डेरा में देर रात पुलिस ने दबिश दी। यहां से पुलिस की दबिश की सूचना लीक हो जाने की वजह से सभी आरोपी मौके से फरार हो गए थे। लेकिन पुलिस ने ऑनलाइन क्रिकेट सट्टा खिलाने की मशीन समेत करीब 35 मोबाइल 2 एलईडी समेत करोडो की क्रिकेट सट्टे की हिसाब किताब बरामद किया है।

Read More: दूसरे के खाते में धान खपाने युवक ने कटवाया था टोकन, अचानक आ धमके तहसीलदार, ऋण पुस्तिका छोड़कर हुआ फरार

गौरतलब है कि पुलिस को लंबे समय से खबर मिल रही थी कि मध्य भारत का सबसे बडा क्रिकेट सट्टे का खाईवाल मेहंदी हसन रायपुर आया हुआ है और इंडिया वेस्टडीज के बीच चल रही क्रिकेट सीरीज के हर मैच पर ऑनलाइन क्रिकेट सट्टा खिला रहा है।

Read More: ट्रेन पहुंचने तक जारी रही रेलफाटक पर लोगों की आवाजाही, कर्मचारी की लापरवाही से संकट में थी कई जानें

इसी सूचना पर सीएसपी कोतवाली के नेतृत्व एक विशेष टीम बनाकर ईरानी डेरे में दबिश दी, लेकिन पुलिस रेड की खबर की भनक लगते ही मेहंदी हसन समेत सभी आरोपी घर की छत के रास्ते से फरार होने में कामियाब हो गए। फिलहाल सिविल लाइन थाना पुलिस ने जुआ एक्ट की धाराओ में फरार आरोपियो की तलाश में जुटी है।

Read More: Watch Video: पर्यटकों की थम गई सांसें, जब जंगल सफारी में बाघों ने घेर लिया बस को, मची अफरातफरी

 
Flowers