एक्शन मोड में पुलिस, रोड पर स्टंट करते बाइकर्स को SSP ने दबोचा, मौके पर की पिटाई

Reported By: Vinay Verma, Edited By: Deepak Dilliwar

Published on 07 Jun 2019 01:06 AM, Updated On 07 Jun 2019 01:06 AM

रायपुर: सीएम भूपेश बघेल की अध्यक्षता में गुरुवार को सभी जिलों के एसपी की कॉन्फ्रेंस बाद पुलिस विभाग एक्शन मोड पर आ गई है। बैठक से निकलते ही रायपुर के एसपी आरिफ शेख ने दो बाइकर्स को धर दबोचा। बताया जा रहा है कि मुख्यमंत्री से मीटिंग के बाद रायपुर एसएसपी आरिफ शेख को इतना जोश आया कि उन्होंने सरेआम दो युवकों को कूट दिया मामला उस समय का है जब रायपुर एसएसपी मंत्रालय से वापस लौट रहे थे उस दौरान उन्होंने देखा कि शंकर नगर कि सड़क पर दो युवक अपनी महंगी बाइक से तेज रफ्तार में जा रहे थे। रायपुर एसएसपी आरिफ शेख ने उनका पीछा किया और टर्निंग प्वाइंट पर उन्हें पकड़ लिया और उनकी करतूत पर तमाचे जड़ दिए। साथ ही सिविल लाइन थाने पेट्रोलिंग को बुला उनके ऊपर प्रतिबंधात्मक धारा के तहत कार्रवाई भी करने को कहा।

इस कार्रवाई के बाद एसएसपी आरिफ शेख ने मीडिया से बात करते हुए कहा है कि सीएम भूपेश बघेल के निर्देशानुसार अब शहर में सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी गई है। अब शहर में स्टंट करने वाले बाइकर्स पर लगाम लगाई जाएगी। साथ ही शहर के भीतर और बाहरी क्षेत्रों में पेट्रोलिंग बढ़ा दी जाएगी। अब दिन में भी कई इलाकों में पुलिस बल पेट्रोलिंग करेगी। शहर में लगातार हो रही चोरी और अन्य घटनाओं के मद्देनजर कई इलाकों में दूसरे राज्य से आए हुए लोगों के डॉक्यूमेंट की जांच की जाएगी।

गौरतलब है कि सीएम भूपेश बघेल ने गुरुवार को प्रदेशभर के एसपी की बैठक ली। इस दौरान भूपेश बघेल ने सभी एसपी को निर्देश देते हुए कहा कि शहर और ग्रामीण इलाकों में सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी जाए और साथ ही अपराधियों के खिलाफ सख्ती से पेश आने की हिदायत दी गई है। वहीं, यह भी कहा गया है निर्दोष लोगों पर अत्याचार न हो।

Web Title : Raipur SSP aarif shekh caught 2 bikers who is stunting in road

जरूर देखिये