रायपुर की 'लेडी डॉन' पूजा सचदेव सहित तीन को उम्र कैद की सजा, जानिए क्या है मामला? | Raipur's Lady don pooja sachdev and 3 sentenced to life imprisonment by raipur court

रायपुर की ‘लेडी डॉन’ पूजा सचदेव सहित तीन को उम्र कैद की सजा, जानिए क्या है मामला?

रायपुर की 'लेडी डॉन' पूजा सचदेव सहित तीन को उम्र कैद की सजा, जानिए क्या है मामला?

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:53 PM IST, Published Date : May 31, 2019/1:46 pm IST

रायपुर: छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर की लेडी डॉन के नाम से फेमस कुख्यात अपराधी पूजा सचदेव और उसके 2 अन्य साथियों को जिला न्यायालय ने उम्रकैद की सजा सुनाई है। तीनों आरोपियों ने दो साल पहले अवैध संबंध के शक में संतोष दुबे की हत्या कर दी थी। मामले में दोषी पाए जाने पर सभी आरोपियों को उम्र कैद की सजा सुनाई है। बता दें पूजा सचदेव और उसकी बहन मोनिका सचदेव पर गांजा, ब्राउन शुगर सहित नशे के अन्य सामानों की तस्करी के दर्जनों अपराध दर्ज हैं।

Read More: वित्तीय वर्ष 2018-19 की चौथी तिमाही में जीडीपी को झटका, ग्रोथ रेट 5.8 फीसदी पर

जानिए कौन है रायपुर की लेडी डॉन पूजा सचदेव
लेडी डॉन के नाम से चर्चित पूजा और उसकी बहन मोनिका सचदेव दोनों कोतवाली थाना क्षेत्र के ओसीएम चौक इलाके में गांजा-शराब, जुआ-सट्टा और नशे के सामनों की तस्करी के लिए जाने जाते हैं। बताया जाता है कि उनके पति व अन्य रिश्तेदार भी इस कारोबार में उसका साथ देते हैं।

Read More: आय से अधिक संपत्ति जुटाने वाले पूर्व प्रबंधक को विशेष अदालत ने सुनाई 3 साल की…

पुलिस बचने अपनाते थे ये गंदा तरीका
पूजा और मोनिका पुलिस से बचने के लिए अशोभनीय हरकतें करती थीं। पुलिस जब भी उसे पकड़ती थी, तो वे उन्हें फंसाने के लिए अपने कपड़े उतार देती थीं। इसके चलते कई बार पुलिस को कार्रवाई से पीछे हटना पड़ता था।

 
Flowers