राज ठाकरे ने बेटे की शादी में मोदी को छोड़ सभी बड़े राजनेताओं को किया आमंत्रित | raj thackeray invited rahul gandhi in his son marriage

राज ठाकरे ने बेटे की शादी में मोदी को छोड़ सभी बड़े राजनेताओं को किया आमंत्रित

राज ठाकरे ने बेटे की शादी में मोदी को छोड़ सभी बड़े राजनेताओं को किया आमंत्रित

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:57 PM IST, Published Date : January 14, 2019/11:13 am IST

मुंबई। महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना प्रमुख राज ठाकरे के बेटे अमित की शादी आगामी 27 जनवरी को लोअर परेल में होनी है। जिसमें देश के प्रमुख राजनेताओं को आमंत्रित किया किया गया है। लेकिन सबसे खास बात यह है कि ठाकरे ने इस शादी का न्यौता उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को नहीं दिया है। सबसे दिलचस्प बात यह है कि ठाकरे ने इस शादी में मोदी कैबिनेट के कई मंत्रियों के साथ ही साथ लाल कृष्ण अडवाणी और राहुल गांधी को भी आमंत्रित किया है।

 

बता दें कि शादी का आमंत्रण राजठाकरे के खास हर्षल देशपांडेय और मनोज हेते ने जा कर दिया है। उनके द्वारा आमंत्रित लिस्ट में पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी, केन्द्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह, सुषमा स्वराज, नितिन गडकरी, प्रकाश जावड़ेकर, धर्मेन्द्र प्रधान और मेनका गांधी ,राहुल गांधी का नाम शामिल है।

यहाँ ध्यान देने वाली बात यह है कि एक समय प्रधानमंत्री मोदी के सबसे कट्टर समर्थक रहे राज ठाकरे अब उनके सबसे बड़े आलोचक बन गए हैं और हर सभा में मोदी मुक्त भारत की कैप्निंग करते नज़र आते हैं।