सोनिया गांधी ​से मिले राज ठाकरे, विधानसभा चुनाव से पहले मुलाकात के क्या है मायने? | Raj Thackeray met Sonia Gandhi, what is the significance of the meeting before the assembly elections?

सोनिया गांधी ​से मिले राज ठाकरे, विधानसभा चुनाव से पहले मुलाकात के क्या है मायने?

सोनिया गांधी ​से मिले राज ठाकरे, विधानसभा चुनाव से पहले मुलाकात के क्या है मायने?

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:44 PM IST, Published Date : July 9, 2019/1:53 am IST

नई दिल्ली। महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के नेता राज ठाकरे ने सोमवार को कांग्रेस संसदीय दल की प्रमुख सोनिया गांधी से उनके आवास पर मुलाकात की। इस दौरान उन्होंने ईवीएम के मुद्दे और महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव के मद्देनजर राज्य के मौजूदा राजनीतिक हालात पर चर्चा की।

read more :पेड़ पर लटके मिले प्रेमी जोड़े के शव, ऑनर किलिंग या आत्महत्या सस्पेंस बरकरार

बता दें कि महाराष्ट्र में इसी साल के अंत में विधानसभा चुनाव होना है और इस मुलाकात को राजनैतिक गलियारे में नेता गठबंधन की संभावना से देख रहे हैं। इसके बाद राज ठाकरे सोमवार को ही मुख्य चुनाव आयुक्त सुनील अरोड़ा से मिले और इस साल के अंत में राज्य में होने वाले विधानसभा चुनाव ईवीएम की जगह मतपत्रों से कराने की मांग एक पत्र देकर की।

read more : राजधानी में महिला पुलिसकर्मी से रेप, आरोपी बैंककर्मी फरार

बैठक के बाद ठाकरे ने संवाददाताओं से कहा, ‘‘मतदाताओं के मन में संदेह है कि उनके द्वारा डाला गया मत उनके पसंदीदा उम्मीदवार को नहीं गया। ऐसी स्थिति में चुनाव आयोग को मतपत्र की तरफ लौटना चाहिए और महाराष्ट्र विधानसभा का चुनाव इसी के जरिए कराना चाहिए। हमें पूरी आशंका है कि ईवीएम के साथ छेड़छाड़ हो सकती है।”

<iframe width=”658″ height=”370″ src=”https://www.youtube.com/embed/aMbTD2uQxI4″ frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>