CAA-NRC के मुद्दे पर बोले राज ठाकरे, कहा- आर्थिक मंदी से ध्यान भटकाने की बड़ी साजिश, शाह को बधाई | Raj Thackeray says on CAA-NRC issue, is big conspiracy

CAA-NRC के मुद्दे पर बोले राज ठाकरे, कहा- आर्थिक मंदी से ध्यान भटकाने की बड़ी साजिश, शाह को बधाई

CAA-NRC के मुद्दे पर बोले राज ठाकरे, कहा- आर्थिक मंदी से ध्यान भटकाने की बड़ी साजिश, शाह को बधाई

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:41 PM IST, Published Date : December 21, 2019/12:34 pm IST

मुंबई। नागरिकता कानून और प्रस्तावित राष्ट्रीय नागरिक पंजी मुद्दे को लेकर महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना अध्यक्ष राज ठाकरे ने सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि सरकार आर्थिक संकट से ध्यान भटकाने की साजिश के तहत इस कानून को लागू किया है। वहीं महाराष्ट्र की हालिया राजनीति पर भी चिंता व्यक्त किया। राज ठाकरे ने राज्य में हालिया राजनीतिक घटनाक्रम को लोगों का अपमान बताया है।

Read More News:नागरिकता कानून को लेकर अध्यक्ष सोनिया गांधी के आवास पर कांग्रेस कोर…

मीडिया से चर्चा करते हुए राज ठाकरे ने कहा कि सीएए और एनआरसी के कारण देश में दंगे जैसी स्थिति है। मैं सोच रहा हूं कि इन दोनों फैसलों को कितने लोग समझते हैं। इन दोनों मुद्दों के अलग पक्ष हैं।

Read More News: CAA और NRC के बाद लागू होगा NPR, सरकार कर रही काम, जल्द लगेगी कैबिन.

सरकार पर तंज कसते हुए केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह को बधाई देता हुए कहा कि आर्थिक मंदी से ध्यान भटकाने के लिए आपने बड़ा सियासी खेल खेले रहे इसके लिए आप बधाई के पात्र है। वहीं, सीएए के प्रावधानों के बारे में ठाकरे ने कहा कि 135 करोड़ की जनसंख्या वाले भारत को और अधिक लोग नहीं चाहिए। साथ ही उन्होंने कहा कि इस मुद्दे को हिन्दू-मुस्लिम का रंग देने की जरूरत नहीं है।

Read More News:CAA के खिलाफ विरोध, अखिलेश यादव बोले- ‘ये झुकेंगे भी और पीछे हटेंगे…