राजामौली की आगामी फिल्म आरआरआर 2020 में होगी रिलीज, बाहुबली की पूरी टीम फिर दिखेगी साथ

 Edited By: Renu Nandi

Published on 11 Mar 2019 05:17 PM, Updated On 11 Mar 2019 05:43 PM

मुंबई। राजामौली जो अपनी दमदार कहानियों को लेकर जाने जाते हैं। उनकी सबसे खास बात यह है कि उनकी बनाई फिल्मों में बहुत अधिक समय भी लगता है। बताया जाता है कि उनकी फेमस फिल्म बाहुबली की श्रृंखला को 5 वर्षों की अवधि में बनाया गया था. लेकिन इसके प्री प्रोडक्शन में 1.5 साल का समय लगा। अपनी लम्बे समय तक बनाने वाली फिल्मों की इस परंपरा को जारी रखते हुए, राजामौली ने अपनी आगामी फिल्म आरआरआर में 1 साल के प्री-प्रोडक्शन समय लगने की बात को दोहराते हुए। सभी दर्शकों से 2020 को राजमौली के नाम करने की बात कही है। ज्ञात हो कि आरआरआर एक और पैन-इंडियन फिल्म है जो दर्शकों का भरपूर मनोरंजन करेगी।


बाहुबली फ्रैंचाइज़ी की भारी सफलता के बाद, एसएस राजामौली एक और बहुभाषी फिल्म बना रहे हैं, जिसे राष्ट्रीय सिनेमा की सबसे महत्वाकांक्षी परियोजना के रूप में देखा जा रहा है। इस फिल्म के साथ, निर्माता एसएस राजामौली की आखिरी फ़िल्म 'बाहुबली: द कन्क्लूजन' की भव्यता को पार करते हुए एक अद्भुत सिनेमाई अनुभव प्रस्तुत करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं।

फिल्म के डायलॉग साईं माधव बुर्रा और मदन कार्की द्वारा लिखे गए हैं और एडिटिंग राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता फिल्म एडिटर श्रीकर प्रसाद द्वारा किया जाएगा।एसएस राजामौली की इस फिल्म में उनकी ड्रीम टीम एक बार फिर एक साथ काम करते हुए नज़र आएगी जो इससे पहले बाहुबली सीरीज़ में एक साथ काम कर चुके है। इस टीम में विजयेंद्र प्रसाद जैसे नामी-गिरामी नाम शामिल हैं जिन्होंने कहानी लिखी है, कॉस्ट्यूम डिज़ाइनर रामा राजामौली, वीएफएक्स सुपरवाइज़र वी श्रीनिवास मोहन, एमएम केरावनी का म्यूजिक, साबू सिरिल द्वारा प्रोडक्शन डिज़ाइन और केके सेंथिल कुमार द्वारा सिनेमेटोग्राफ़ी को अंजाम दिया जा रहा है। डी पार्वती द्वारा प्रस्तुत, इस फिल्म को डीवीवी एंटरटेनमेंट बैनर के तले बनाया जाएग, डीवीवी दानय्या के साथ स्क्रीनप्ले और एस.एस. राजामौली द्वारा निर्देशित किया जाएगा।

Web Title : Rajamouli's upcoming film RRR will be released in 2020

जरूर देखिये