राजेश मूणत ने की केन्द्रीय मंत्री नितिन गडकरी से सड़क परियोजनाओं पर बातचीत  | Rajesh Munat disscussed road projects with Union Minister Nitin Gadkari

राजेश मूणत ने की केन्द्रीय मंत्री नितिन गडकरी से सड़क परियोजनाओं पर बातचीत 

राजेश मूणत ने की केन्द्रीय मंत्री नितिन गडकरी से सड़क परियोजनाओं पर बातचीत 

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:03 PM IST, Published Date : March 23, 2018/7:12 am IST

रायपुर,- लोक निर्माण मंत्री राजेश मूणत ने आज नई दिल्ली में केन्द्रीय सड़क परिवहन और राजमार्ग विकास मंत्री  नितिन गडकरी से मुलाकात की। उन्होंने ट्रांसपोर्ट भवन में श्री गडकरी के साथ बैठक में  छत्तीसगढ़ के लिए सड़कों और पुल-पुलियों से संबंधित विभिन्न विषयों पर विचार-विमर्श किया।

 

 

     श्री मूणत ने राज्य की 17 बायपास सड़कों के शहरी हिस्सों में  सुधार कार्यों के लिए आवश्यक राशि मंजूर करने का अनुरोध किया। श्री गडकरी ने उन्हें इस पर जल्द कार्रवाई का आश्वासन दिया। श्री मूणत के साथ लोकनिर्माण विभाग के सचिव श्री सुबोध कुमार सिंह भी बैठक में उपस्थित थे। श्री मूूणत ने श्री गडकरी से छत्तीसगढ़ के तीन महत्वपूर्ण मार्गों को राष्ट्रीय राजमार्ग घोषित करने का भी प्रस्ताव दिया।

ये भी पढ़े – अधिकारियों की तत्परता से रुका बाल-विवाह

 इनमें कबीरधाम (कवर्धा) जिले के अंतर्गत पण्डरिया-बजाग- गाड़ासरई,,,मार्ग तथा,,अम्बिकापुर-भैसामु़डा- वाड्रफनगर- धनगांव- बम्हनी-रेनकुट-बनारस मार्ग और रायगढ़-धरमजयगढ़ मार्ग शामिल हैं। श्री मूणत ने यह भी बताया कि छत्तीसगढ़ के रायपुर-जगदलपुर एवं महाराष्ट्र के चन्द्रपुर-नागपुर  को जोड़ने वाले राष्ट्रीय राजमार्ग क्रमांक-30 में विभिन्न स्थानों पर मरम्मत के लिए भी राशि स्वीकृत करने का अनुरोध किया। श्री मूणत ने राष्ट्रीय राजमार्ग क्रमांक-202, भोपालपटनम्-तारलागुडा मार्ग के डामरीकरण तथा केेन्द्रीय सड़क योजना (सी.आर.एफ.) के अंतर्गत 6 कार्यो के लिये 296 करोड़ 91लाख रूपए मंजूर करने का आग्रह किया।

वेब टीम  IBC24

 
Flowers